Ek Zindagi Song : इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम का नया गाना, देखकर छलक जाएंगे आंसू

होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ 20 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान के अलावा डिंपल कपाड़‍ि‍या, करीना कपूर, दीपक डोबरियाल और कीकू शारदा भी अहम भूमिका में हैं.
film angrezi medium new song, Ek Zindagi Song : इरफान खान की अंग्रेजी मीडियम का नया गाना, देखकर छलक जाएंगे आंसू

इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ इस साल की मोस्टअवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं .फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से सभी को अब इसके रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

दर्शकों के इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाने के लिए फिल्म का गाना ‘एक जिंदगी’ रिलीज किया गया है. 2 मिनट 29 सेकंड के इस गाने में पिता (इरफान खान) और बेटी (राधिका मदान) की काफी इमोशनल कर देने वाली केमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

गाने में दिखाया गया है कि घसीटेराम अपनी बेटी के पढ़ाई के सपने को पूरा करने के लिए कितनी मुश्किलों से गुजरकर उसे लंदन भेजता है. अपनी बेटी के लिए कैसे वो प्रोटेक्टिव रहता है और उसकी खुशी के लिए अपने गम भी भुला देता है. इस गाने में पिता और बेटी के इमोशन का भरपूर तड़का लगा है, जो आपके आंखों में आंसू ला देगा.

जिगर सरैया के लिखे इस गाने के लिरिक्स दिल छू लेने वाले हैं, जिसे तनिष्का सांघवी और सचिन-जिगर ने अपनी आवाज देकर और खूबसूरत बना दिया है.

वहीं अगर फिल्म की बात करें तो होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में इरफान खान और राधिका मदान के अलावा डिंपल कपाड़‍ि‍या, करीना कपूर, दीपक डोबरियाल और कीकू शारदा भी अहम भूमिका में हैं.

ये भी पढ़ें – ट्रोल्‍स के कमेंट्स पढ़कर खराब हो रही थी मशहूर सिंगर की जिंदगी, स्‍टेज पर ही छलके आंसू   

  तैनूं ब्‍लैक सूट करदां… दीपिका पादुकोण के इस लुक ने मचाई हलचल, Photos

Related Posts