इटली या पेरिस नहीं, अपने देश की इन खूबसूरत वादियों में एक-दूसरे के हो जाएंगे रणबीर-आलिया!

आलिया ने मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' की शूटिंग कश्मीर में की थी, जिसके बाद से ही उन्हें कश्मीर पसंद आने लगा.
Ranbir Alia Wedding, इटली या पेरिस नहीं, अपने देश की इन खूबसूरत वादियों में एक-दूसरे के हो जाएंगे रणबीर-आलिया!

इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उनके फैंस और मीडिया के लिए हॉट टॉपिक बने हुए हैं. रणबीर और आलिया को लेकर केवल उनकी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर ही चर्चाएं गरम नहीं हैं बल्कि उनकी शादी को लेकर भी काफी बातें हो रही हैं.

इस साल नवंबर से ही दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं हो रही हैं, लेकिन न तो कभी आलिया ने और न ही कभी रणबीर ने अपनी शादी को लेकर मीडिया के सामने कोई बात की है. हाल ही में रिपोर्ट आई थीं, कि रणबीर ने आलिया के माता-पिता महेश भट्ट और सोनी राजदान से मुलाकात की थी और उनसे शादी के लिए आलिया का हाथ मांगा था.

वहीं अब खबर आ रही हैं कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. खबरें हैं कि आलिया और रणबीर विदेश की किसी सुंदर जगह पर शादी करने के बजाए, अपने ही देश की खूबसूरत कश्मीर की वादियों में शादी रचाएंगे.

आलिया ने मेघना गुलजार की फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग कश्मीर में की थी, जिसके बाद से ही उन्हें कश्मीर पसंद आने लगा है और उन्होंने यहीं शादी करने की इच्छा भी जताई थी. इतना ही नहींं आलिया का कश्मीर से जुड़ाव ज्यादा इसलिए भी है क्योंकि उनकी मां सोनी राजदान भी कश्मीरी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया और रणबीर ने अगले साल एक महीने की छुट्टी ले ली है, ताकि वे कश्मीर में जाकर अपनी शादी की तैयारी कर सकें. फिलहाल ये खबरें कितनी सही हैं, इसका पता तो तभी चल पाएगा जब आलिया और रणबीर खुद इसकी पुष्टि करेंगे.

 

ये भी पढ़ें-  शादी की दूसरी सालगिरह पर विराट-अनुष्का ने यूं किया प्यार का इजहार, देखें तस्वीरें

साल भर बाद ही टूटी ‘मकड़ी’ गर्ल श्वेता बसु प्रसाद की शादी, लिखा- हर किताब पढ़ी नहीं जा सकती

Related Posts