बिग बॉस 13 में हर वीकेंड के लिए सलमान खान लेंगे 31 करोड़ रुपए!

सलमान खान जब बिग बॉस से जुड़े थे तब चौथे सीजन और छठे सीजन तक उन्होंने एक एपिसोड के लिए ढाई करोड़ रुपए लिए थे, जो कि यह राशि सीजन सात तक पहुंचते-पहुंचते 5 करोड़ रुपए तक पहुंच गई थी.

मुंबई:सोनी एंटरटेंमेंट पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है. वहीं इस बीच खबर आई है कि सलमान खान ने शो को हॉस्ट करने के लिए 403 करोड़ रुपए की डील की है. सलमान खान हर वीकेंड के लिए 31 करोड़ रुपए लेने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान बिग बॉस के इस सीजन में प्रत्येक एपिसोड़ को 31 करोड़ रुपए लेंगे. फिलहाल इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. सलमान खान जब बिग बॉस से जुड़े थे तब चौथे सीजन और छठे सीजन तक उन्होंने एक एपिसोड के लिए ढाई करोड़ रुपए लिए थे, जो कि यह राशि सीजन सात तक पहुंचते-पहुंचते 5 करोड़ रुपए तक पहुंच गई थी.

8वें सीजन में सलमान ने 5.5 करोड़ रुपए लिए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक 9वें सीजन में सलमान ने प्रति एपिसोड के लिए आठ करोड़ रुपए लिए थे. दसवें सीजन में भी यही राशि रही लेकिन फिर 11वें सीजन में उन्होंने हर एक एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए लिए. 12वें सीजन में सामने आया था कि सलमान ने प्रति एपिसोड 12 से 14 करोड़ रुपए लिए थे.

इससे पहले यह अफवाह फैली थी कि इस सीजन सलमान खान के साथ कोई अभिनेत्री भी शो को हॉस्ट कर सकती हैं. हालांकि इन खबरों पर कोई मुहर नहीं लगी और ये अफवाह दबी की दबी रह गई. अब इस सीजन में वाकई सलमान हर वीकेंड के लिए 31 करोड़ रुपए लेने वाले हैं यह तो आधिकारिक पुष्टि होने के बाद ही पता चलेगा.

 

 

Related Posts