श्रद्धा कपूर करने जा रहीं इस शख्‍स से शादी, मां ने शुरू कर दीं तैयारियां

मीडिया में काफी समय से खबरें हैं कि रोहन और श्रद्धा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में दोनों साथ में छुट्टी बिताने तुर्की गए थे.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ को लेकर कभी ज्यादा चर्चाएं नहीं हुई हैं. वे हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लाइम लाइट में लाने से बची हैं. हाल ही में श्रद्धा कपूर का नाम अभिनेता फरहान अख्तर और आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया था. हालांकि श्रद्धा कपूर ने इन खबरों को दरकिनार कर दिया था.

वहीं अब खबर सामने आई है कि श्रद्धा कपूर अपने बेस्टफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ से शादी करने जा रही हैं और श्रद्धा की मम्मी ने अपने लाड़ली बेटी की शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. मीडिया में काफी समय से खबरें हैं कि रोहन और श्रद्धा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हाल ही में दोनों साथ में छुट्टी बिताने तुर्की गए थे. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, रोहन और श्रद्धा अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं और दोनों अगले साथ सात फेरे ले सकते हैं. वहीं यह खबरें भी हैं कि श्रद्धा की मां शिवांगी कपूर ने दोनों की शादी की तैयारिया शुरू कर दी हैं.

इससे पहले जब श्रद्धा की शादी की खबरें के बारे में जब उनके पिता और अभिनेता शक्ति कपूर से बात की गई थी तो उन्होंने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया था. शक्ति कपूर ने कहा था कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है और अगले 4-5 साल में श्रद्धा का शादी करने का कोई प्लान नहीं है.

इसके साथ ही शक्ति कपूर ने कहा था कि इस समय श्रद्धा के पास कई प्रोजेक्ट हैं और उनका फोकस सिर्फ अपने प्रोजेक्ट्स पर है. अगले दो साल तक के लिए उनका कैलेंडर बिल्कुल भरा हुआ है. यह सब बेकारी की खबरें हैं. वहीं जब शक्ति कपूर से श्रद्धा कपूर का नाम रोहन से जोड़ने को लेकर सवाल पूछा गया थो उन्होंने कहा कि श्रद्धा का नाम कई अभिनेताओं के साथ जोड़ा जा चुका है.

शक्ति कपूर ने कहा, “ये फिल्म इंडस्ट्री है भइया, लिंक करने से कुछ नहीं होता. रोहन के पिता राकेश बॉलीवुड के जानेमाने फोटोग्राफर हैं और मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं. हम सभी फैमिली फ्रेंड्स हैं. मेरे बेटी मुझसे हर बात शेयर करती है कि उसकी जिंदगी में क्या चल रहा है. वे कभी भी अपने माता-पिता की इजाजत के बिना शादी नहीं करेगी.”

फिलहाल इस सबके बाद श्रद्धा कपूर की शादी की खबरों पर विराम लगा देना ही ठीक होगा, क्योंकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘साहो’ में व्यस्त हैं. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के अपोजिट साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास नजर आएंगे. हाल ही में दोनों की इस फिल्म का पहला गाना ‘साइको सईंया’ रिलीज हुआ था, जिसे लोग काफी पंसद कर रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें-    सोनालिका ने पत्रकारिता से रखा भोजपुरी सिनेमा में कदम, डेब्यू फिल्म ‘राजतिलक’ से हैं उम्मीदें

कोलकाता में एक्ट्रेस के साथ बदसलूकी, फिर जबरन गाड़ी से बाहर निकाला, कैब ड्राइवर गिरफ्तार