‘भारत’ में सलमान खान को बूढ़ा दिखाने में लगी 2 घंटे की मेहनत

फिल्म में सलमान भारत नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं, जो पिता के भारत-प्रेम में भारत बनने चल देता है.

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान को उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ में बूढ़ा दिखाने के लिए लगभग 2 घंटे का वक्त लगता था.

सलमान के इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा, “यह एक कठिन काम था और इस प्रक्रिया के लिए बहुत धैर्य की जरूरत थी. सलमान को एक बूढ़ा दिखाने के लिए करीब ढाई घंटे का वक्त लगता था. इस लुक के लिए उन्हें 20 अलग-अलग तरह की मूंछें और दाढ़ियों को ट्राय करना पड़ा”.

जफर ने कहा है कि सलमान ने फिल्म में काफी अच्छा काम किया है.

यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसमें सलमान के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार हैं.

बता दें कि ‘भारत’ साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का आधिकारिक रूपांतरण है. इसे अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

भारत का ट्रेलर किंग खान को इतना पसंद आया कि उन्होंने ट्वीट करके इसकी तारीफ की है. शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है वाह भाई बहुत खूब.

ऐसा पहली बार होगा जब सलमान खान किसी फिल्म में बुजुर्ग के किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म में दिशा पटानी और कटरीना कैफ आकर्षक अंदाज में दिख रही हैं. फिल्म के पोस्टर में दिखाए मुताबिक दर्शकों को सलमान के कई लुक देखने मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *