जस मानक और डिवाइन के ‘No Competition’ ने मचाई धूम, यूट्यूब पर हुआ ट्रेंड

इस गाने में हमें रैपर डिवाइन का रैप भी सुनने को मिल रहा है जो कमाल का है. जस और डिवाइन के फैन्स इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं.

जस मानक और डिवाइन
जस मानक और डिवाइन

पंजाबी सिंगर जस मानक एक चर्चित सिंगर हैं. उनकी आवाज को सुनते ही सभी थिरकने लगते हैं. बीते रोज उनका नया गाना ‘नो कोमपिटिशन’ यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही सिंगर का ये गाना अब ट्रेंडिंग नंबर 1 पर चल रहा है.

इस गाने में हमें रैपर डिवाइन का रैप भी सुनने को मिल रहा है जो कमाल का है. जस और डिवाइन के फैन्स इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं. येही वजह है कि गाने ने एंट्री लेते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में सबसे ऊपर अपनी जगह बना ली है. इस गाने के लिरिक्स को जस मानक ने खुद ही लिखा है जो उनके फैन्स को पसंद भी आ रहा है. आपको बता दें, इस गाने को अब तक 74 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. जो हर घंटे अब बढ़ते ही जा रहे हैं. आप भी देखिए इस गाने का बेहतरीन वीडियो.

Grand Welcome: कोरोना से जीतकर घर लौटीं तमन्ना भाटिया, पेट डॉग ने किया शानदार स्वागत

जस मानक ने अपने इस नए गाने से अपने हेटर्स को करारा जवाब दिया है. जस का ये गाना देखने में काफी भव्य है, जिसे उन्होंने लग्जरी गाड़ियों के साथ शूट किया है. कुछ दिन पहले इस गाने के ऑडियो को रिलीज किया गया था. जिसके बाद इस गाने का वीडियो रिलीज किया गया है. जस की आवाज इन दिनों युवाओं को खूब पसंद आ रही है. युवाओं की पार्टियां उनके गानों के बगैर अधूरी है.

 

Related Posts