Jawaani Jaaneman : शर्टलेस सैफ को लड़कियों के बीच घिरा देख ऑन स्क्रीन बेटी ने दिया ये रिएक्शन

सैफ और आलिया के अलावा इस फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका में हैं. तब्बू और सैफ काफी समय के बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं.

सैफ अली खान और आलया फर्नीचरवाला की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवानी जानेमन का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पोस्टर में सैफ और आलया नजर आ रही हैं. इस पोस्टर में सैफ का रिएक्शन देखने लायक है.

जैसा कि सभी जानते हैं कि सैफ फिल्म में एक प्लेबॉय के किरदार में हैं. फिल्म में सैफ ऐसे रोल में हैं, जिसमें 40 पार का एक व्यक्ति लड़कियों को अपने चार्म से अपना दीवाना बनाता है. लड़कियां इसके पीछे लगी होती हैं, लेकिन कहानी में ट्विस्ट जब आता है तब वह एक बहुत ही हॉट लड़की से मिलता है.

सैफ को लगता है कि बाकी लड़कियों की तरह वे इस लड़की को भी अपना दीवाना बना लेंगे लेकिन होता है यूं कि वह सैफ की बेटी निकलती है. इस नए पोस्टर में भी आप बेटा और बेटी के बीच ऑकवर्ड मूमेंट दिखाया गया है.

सैफ शर्टलेस हैं और उनके शरीर पर ढेरों किस के निशान हैं. एक लड़की उन्हें पीछे से अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रही है. वहीं सामने उनकी बेटी यानि आलिया बैठी हुई हैं, जो कि यह सीन देखकर मुस्कुराते हुए अजीब सा रिएक्शन दे रही हैं.

आलिया ने यह पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही मजेदार कैप्शन भी दिया है.

सैफ और आलिया के अलावा इस फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका में हैं. तब्बू और सैफ काफी समय के बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-   STET Exam: एडमिट कार्ड पर साउथ इंडियन एक्ट्रेस की फोटो, मेल कैंडिडेट ने पीटा माथा

सुशांत सिह राजपूत को डेट कर रही है ये अभिनेत्री! एक्टर के 34वें बर्थडे पर खुलासा