जया-ऐश्वर्या और अराध्या बच्चन Covid-19 नेगेटिव, दोपहर तक आएगी घर के बाकी सदस्यों-स्टाफ की रिपोर्ट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का घर BMC के K West वार्ड में आता है. यहां पर अब तक 5300 कोरोना (Coronavirus) पॉजिटिव केस पाए गए हैं.
bachchan coronavirus test negative, जया-ऐश्वर्या और अराध्या बच्चन Covid-19 नेगेटिव, दोपहर तक आएगी घर के बाकी सदस्यों-स्टाफ की रिपोर्ट

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की कोरोनावायरस (Coronavirus) रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार का Covid-19 टेस्ट कराया गया. हालांकि ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स कहती हैं कि जया बच्चन (Jaya Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अराध्या बच्चन (Aradhya Bachchan) की कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

दोपहर तक आएगी परिवार के अन्य लोगों की रिपोर्ट

वहीं ये जानकारी सामने आई है कि बच्चन परिवार के अन्य लोग, जिनका स्वैब टेस्ट हुआ है, उनकी रिपोर्ट आज दोपहर तक आयेगी. ऐसा कहा जा रहा है कि अमिताभ का नाती और नातिन भी उन्हीं के साथ रह थे. उनका भी कोरोनावायरस टेस्ट कराया गया है. इसके अलावा अमिताभ के स्टाफ का भी टेस्ट हुआ है, जिनमें से कुछ की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और कुछ की रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

शनिवार को माइल्ड सिम्पटम्स के बाद अमिताभ और अभिषेक ने अपना कोरोनावायरस टेस्ट कराया था. रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद दोनों अस्पताल में भर्ती हुए. इसकी जानकारी खुद दोनों ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी. उन्होंने बताया कि वे कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए हैं.

अमिताभ-अभिषेक ने ट्वीट कर दी जानकारी

अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की सूचना देते हुए ट्वीट किया, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. अस्पताल अधिकारियों को सूचित कर रहा है. परिवार और कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ है, परिणाम की प्रतीक्षा की जा रही है. पिछले 10 दिनों में मेरे साथ जुड़े सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करा लें!”

अमिताभ के बाद अभिषेक ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी. उन्होंने लिखा, “आज मैं और मेरे पिता दोनों ही COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. हम दोनों में हल्के लक्षण होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं. धन्यवाद.”

बताया जा रहा है कि अभिनेता अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद, वे रात करीब 10 बजे नानावटी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें एडमिट किया गया. बता दें कि अमिताभ बच्चन का घर BMC के K West वार्ड में आता है. यहां पर अब तक 5300 कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए हैं. इस वार्ड में अब भी 1445 एक्टिव केस हैं और यहां अब तक 241 लोगों की मौत हो चुकी है.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts