क्‍या यही है नव्‍या नवेली का ब्‍वॉयफ्रेंड? जिसे गले लगाने को दौड़ गईं जया बच्‍चन, देखें VIDEO

मीज़ान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. हांलाकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

हाल ही में संदीप खोसला और अबू जानी के इंडस्ट्री में 33 साल पूरे होने के जश्न में एक इवेंट आयोजित किया गया था. इवेंट में जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, श्वेता बच्चन, शनाया कपूर, ट्विंकल खन्ना, दीपिका पादुकोण, करण जौहर जैसी कई बड़ी सेलिब्रेटी मौजूद थीं.

वहीं सोशल मीडिया पर जया बच्चन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अभिनेता मीज़ान जाफरी की तरफ भाग कर उन्हें गले लगाते हुए नजर आ रही हैं.

ऐसा कहा जाता है कि जावेद जाफरी के बेटे मीज़ान, जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के बॉयफ्रेंड हैं. इस इवेंट की शो स्टॉपर दीपिका पादूकोण थीं. वायरल हो रही वीडियो में दीपिका के पीछे की तरफ मीज़ान खड़े हुए हैं. दीपिका का रैंप वॉक खत्म होते ही जया बच्चन मीज़ान की तरफ भाग कर जाती हैं और उन्हें प्यार से गले लगा लेती हैं.

शो की ओपनिंग मीज़ान ने की थी. मीज़ान ब्लैक सूट में काफी शानदार लग रहे हैं. नव्या और मीज़ान को बहुत बार एक साथ देखा गया है. मीज़ान से पूछे जाने पर उन्होंने कहा था- हम एक ही फ्रेंड सर्कल से हैं और वे मेरी बहन की बेस्ट फ्रेंड हैं. नव्या मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं. मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं.

मीज़ान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. हांलाकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

 

यह भी पढ़ें- जायरा वसीम के साथ फोटो डाल प्रियंका चोपड़ा ने कर दिया बवाल, जानें क्‍या हुआ

  ‘खिलाड़ी’ बनने से पहले अक्षय कुमार ने खरीदी थीं ये चीजें, आज भी रखी हैं संभालकर