30 साल पहले जया बच्चन ने अमिताभ को क्यों कहा अपना तीसरा बच्चा, जानें…

एक इंटरव्यू के दौरान जब बच्चों को लेकर बात चली तो जया ने कहा- मुझे तीन बच्चे संभालने पड़ते हैं. इस पर अमिताभ बच्चन ने ये बात कही...

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले 50 साल से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. 11 अक्टूबर को बॉलीवुड के इस शहंशाह का 77वां जन्मदिन था. इस मौके पर वायरल अमिताभ और जया बच्चन के इंटरव्यू का एक वीडियो चर्चा में है. जिसमें जया ने अमिताभ को अपना बच्चा बताया.

30 साल पुराना ये इंटरव्यू जया और अमित जी ने BBC को दिया था. बच्चन साब के बर्थडे पर BBC ने इस वीडियो को दोबारा शेयर किया है. इस इंटरव्यू में दोनों घर-गृहस्थी और बच्चों के बारे में बात-चीत की.

इंटरव्यू के दौरान जब बच्चों को लेकर बात चली तो जया बच्चन ने कहा- मुझे तीन बच्चे संभालने पड़ते हैं. इस पर अमित जी ने जवाब दिया- हां, दो हमारे हैं और एक मैं हूं. बिग बी के बर्थडे पर इंटरव्यू का ये हिस्सा सोशल मीडिया में काफी वायरल रहा.

सन 1983 में अमिताभ और जया बच्चन ने लंदन में BBC को ये इंटरव्यू दिया था.

77 की उम्र में भी अमिताभ बच्चन फिल्मों में न केवल पूरी तरह से एक्टिव हैं बल्कि पिछले साल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म में नामुमकिन से दिखने वाले एक्शन सीन भी किए थे. वहीं बिग बी की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो जल्द ही उनकी 4 फिल्में ब्रह्मास्त्र, गुलाबो-सिताबो, झुंड और चेहरे बैक टू बैक रिलीज होने वाली हैं.