रवि किशन के समर्थन में उतरीं जया प्रदा, कहा- राजनीति कर रही हैं जया बच्चन

रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत एक गंभीर मुद्दा है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी ये एक्टिव है. ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारी हुई हैं. देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं और हमारे पड़ोसी देश इसमें अपना योगदान दे रहे हैं.

Jaya prada supports ravi kishan, रवि किशन के समर्थन में उतरीं जया प्रदा, कहा- राजनीति कर रही हैं जया बच्चन
जया प्रदा ने 1994 में तेलुगु देशम पार्टी ज्वाइन कर अपना राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी. पार्टी सुप्रीमों चंद्रबाबू नायडू के साथ मतभेद होने के बाद उन्होंने तेलुगु देशम पार्टी से इस्तीफा दे दिया और समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली. सपा के टिकट पर जय प्रदा ने रामपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत हासिल की. पार्टी के अन्य नेता आजम खान के साथ जया प्रदा के मतभेद रहे. इसके बाद 2010 में उन्हें सपा से निष्काषित कर दिया गया. सपा से बाहर निकाले जाने के बाद जया प्रदा ने अमर सिंह के साथ मिलकर 2011 में राष्ट्रीय लोक मंच पार्टी का गठन किया, लेकिन पार्टी 2012 के विधानसभा चुनाव में एक भी सीट जीत पाने में सफल नहीं हुई. इसके बाद 2014 में जया प्रदा ने आरएलडी ज्वाइन की. 2014 के लोकसभा चुनाव में वे बिजनौर सीट से चुनाव लड़ी लेकिन हार गईं.

राज्यसभा सासंद जया बच्चन की तरफ से कंगना और रवि किशन को निशाना बनाए जाने के बाद से अब ये मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है. कई ऐसे लोग हैं जो जया बच्चन के बयान का विरोध कर रहे हैं. इस लिस्ट में अब बीते दौर की अभिनेत्री जया बच्चन का नाम भी शामिल हो गया है. जया प्रदा ने रवि किशन का सपोर्ट करते हुए जया बच्चन पर निशाना साधा है.

जया प्रदा ने कहा है कि वह रवि किशन के बयान का समर्थन करती हैं. उन्होंने कहा, मैं रवि किशन की उस बात से पूरी तहर सहमत हूं जिसमें उन्होंने ड्रग की लत से युवाओं को बचाने की अपील की है. हमें ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने की जरूरत है. हमें युवाओं को बचाने की जरूरत है.’ उन्होंने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा, मुझे लगता है कि इस मामले सें जया जी राजनीति कर रही हैं.’

यह भी पढ़ें: कंगना का उर्मिला मतोड़कर पर सीधा हमला, कहा – वो एक्टर नहीं ”सॉफ्ट पोर्न स्टार” हैं

 

क्या था रवि किशन का बयान?

रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत एक गंभीर मुद्दा है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी ये एक्टिव है. ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारी हुई हैं. एनसीबी (Narcotics Control Bureau) बहुत अच्छा काम कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं सरकार से अनुरोध करता हूं कि ड्रग्स पर रोक लगाई जाए. नशीले पदार्थों की तस्करी/लत की समस्या बढ़ रही है. देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं और हमारे पड़ोसी देश इसमें अपना योगदान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जया के बयान पर मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा, कहा – आप जांच होने दो शोर मत मचाओ

जया बच्चन ने साधा था रवि किशन पर निशाना

इसके बाद जया बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बगैर कहा था कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता. मुझे वास्तव में शर्म आती है कि जो व्यक्ति खुद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है, जो कि लोकसभा में सासंद है, वह भी इंडस्ट्री के खिलाफ बोल रहा था. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.

Related Posts