जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं… जब शाहरुख ने अमेजन CEO से बुलवाया ‘डॉन’ का डायलॉग

शाहरुख का जेफ के साथ ये मस्ती भरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अमेजन सीईओ जेफ बेजोस इन दिनों बिजनेस के सिलसिले में भारत आए हुए हैं. गुरुवार को दिल्ली में अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें जेफ ने हिस्सा लिया. इवेंट में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्ममेकर जोखा अख्तर भी थीं.

इस इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी का दिन बना दिया. एक्टर रितेश देशमुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे शाहरुख खान ने इवेंट को फिल्मी टच देने की कोशिश की.

शाहरुख ने जेफ से फिल्म ‘डॉन’ का वो मशहूर डायलॉग बुलवाया, जो कि आज भी लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. हम बात कर रहे हैं- ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नही नामुमकिन है’ डायलॉग की.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो शाहरुख इस डायलॉग को जेफ से हूबहू बुलवाने की कोशिश करते हैं, लेकिन जब वे ऐसा नहीं कर पाते तो शाहरुख उनसे बुलवाते हैं – “जेफ को पकड़ना मुश्किल ही नहीं इंपोसिबल है.”

शाहरुख का जेफ के साथ ये मस्ती भरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वहीं शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर भी जेफ और जोया के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- “मस्ती भरी और सीखने वाली शाम जोरदार- जोया अख्तर और जबरदस्त जेफ बेजोस के साथ. इस शाम को आयोजित करने के लिए अमेजन प्राइम वीडियो आपका शुक्रिया.”

 

ये भी पढ़ें-   ‘Love aaj kal’ का फर्स्ट लुक रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे सारा और कार्तिक

Malang: अंडरवॉटर दिशा-आदित्य का लिपलॉक, टाइटल ट्रैक में देखें हॉट रोमांटिक कैमिस्ट्री