सुपर बॉउल: शकीरा-जेनिफर लोपेज के डांस मूव्ज ने उड़ाए सबके होश

हाल ही में अमेरिका की सबसे बड़ी फुटबॉल लीग सुपर बॉउल के हाफटाइम शो के लिए ये दोनों एक साथ स्टेज पर उतरे. ये पहली बार था कि दोनों लैटिन सिंगर्स ने एक साथ स्टेज पर परफॉर्म किया हो.
Super Bowl 2020, सुपर बॉउल: शकीरा-जेनिफर लोपेज के डांस मूव्ज ने उड़ाए सबके होश

ये कहना गलत नहीं होगा कि शकीरा और जेनिफर लोपेज़ के दुनिया भर में करोड़ों दीवाने हैं. चाहे इन दोनों की आवाज़ हो, या फिर इनके डेडली डांस मूव्स, इन दोनों के सामने कोई नहीं टिकता. हाल ही में अमेरिका की सबसे बड़ी फुटबॉल लीग सुपर बॉउल के हाफटाइम शो के लिए ये दोनों एक साथ स्टेज पर उतरीं. ये पहली बार था कि दोनों लैटिन सिंगर्स ने एक साथ स्टेज पर परफॉर्म किया हो. मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में दोनों ने अपनी आवाज़ और अपने डांस मूव्स से ऐसा समा बांधा कि सबके होश उड़ गए.

सबसे पहले स्टेज पर शकीरा उतरीं, जिन्होंने अपने ऑल टाइम हिट गाने हिप्स डोंट लाय और वेनएवर वेनएवर पर परफॉर्म किया. लाल कलर के हॉट ऑउटफिट में शकीरा ने अपने बेली डांस और अपनी जादुई आवाज़ से सबको मदहोश कर दिया.

वहीं जेनिफर लोपेज अलग ही अंदाज़ में नज़र आई. ब्लैक और सिल्वर वाइट कलर के आउटफिट में उन्होंने ऐसा पोल डांस किया कि सबकी धड़कने ही रुक गईं. आखिर में दोनों की साथ में परफॉर्मेंस देखकर फैंस खुशी से पागल हो गए. दोनों की  धमाकेदार परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुपर बॉउल हॉफटाइम की तारीफ करते हुए लिखा, ‘ वाह क्या शानदार शो था.दोनों ही महिलाओं की इस धुंआधार परफॉर्मेंस को देखकर मज़ा आ गया. शकीरा तुम कहर ढा रही थी. जेनिफर तुम्हारी परफॉर्मेंस इतनी अच्छी थी कि, मेरे पास शब्द नहीं हैं. हम इसके लायक नहीं हैं. बेहतरीन.लाजवाब’.

Related Posts