कॉमेडी फिल्म ‘रूह-अफ़ज़ा’ में दोहरी भूमिका निभाएंगी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा अहम भूमिका में होंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और इसके 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है.

मुंबई: फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू कर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री जाह्ववी कपूर अब फिल्म ‘रूह-अफ़ज़ा’ में नजर आएंगी. निर्माता दिनेश विजान की इस फिल्म में वे दोहरी भूमिका निभाते हुए दिखेंगी. दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी फिल्म में दो किरदारों रूही और अफसाना के रूप में नजर आएंगी.

जाह्नवी कपूर के अलावा इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा अहम भूमिका में होंगे. वहीं निर्माता ने जाह्ववी के बारे में कहा, “मुख्य नायिका के तौर पर हमें ऐसी अभिनेत्री की तलाश थी जो दो अलग तरह के व्यक्तित्व वाले किरदार को सहजता से निभा सके और जाह्ववी इसमें खरी उतरीं. वे वास्तव में किरदार से जुड़ गईं. फिल्म की पटकथा में ताजगी, नयापन है और अभिनेत्री भी ऐसी ही हैं.”

इस फिल्म पर बात करते हुए दिनेश ने अपने एक बयान में कहा, “‘रूह-अफ़ज़ा’ के लिए हमें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाएं. राजकुमार राव और वरुण शानदार अभिनेता हैं. दोनों अपने अंदाज में बेहतरीन कॉमेडी करके दिखाते हैं.”

बता दें कि दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता करेंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और इसके 20 मार्च 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है.