10 साल पहले फैन की तरह आयुष्मान से मिले थे जितेंद्र, अब बन गए को-स्टार

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार एक गे कपल की भूमिका निभा रहे हैं.
Ayushmann and Jitendra 10 Year Throwback, 10 साल पहले फैन की तरह आयुष्मान से मिले थे जितेंद्र, अब बन गए को-स्टार

जिंदगी एक पल में बदल जाती है, ऐसे में दस साल तो बहुत बड़ी बात है. हाल ही में फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के एक्टर जितेंद्र कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर एक कोलाज के तौर पर शेयर की, जिसमें वो अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ खड़े हुए हैं. इन दोनों तस्वीरों में दस साल का फर्क है.

#10YearChallenge के साथ जितेंद्र ने साल 2010 और 2020 की तस्वीर पोस्ट की. दोनों तस्वीरों में फर्क केवल इतना है कि जब जितेंद्र साल 2010 में आयुष्मान से मिले थे तो वो उनसे एक फैन के तौर पर मिले. वहीं अब दस साल बाद जितेंद्र, आयुष्मान के को-स्टार बन गए हैं.

इस कोलाज को पोस्ट करते हुए जितेंद्र ने कैप्शन में लिखा, “दस साल में क्या कुछ नहीं बदला? या… क्या कुछ बदला? शायद फोन कैमरा के मेगापिक्सल्स.”

जितेंद्र फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में अहम भूमिका निभा रहे हैं. मुंबई मिरर को दिए अपने एक इंटरव्यू में जितेंद्र ने कहा था कि जैसे ही उन्होंने फिल्म की कहानी सुनी, उन्हें पता चल गया था कि वो इस फिल्म में काम कर रहे हैं. बाद में उन्हें पता चला कि उनके साथ फिल्म में आयुष्मान खुराना भी हैं.

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार एक गे कपल की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र के अलावा नीना गुप्ता, मानवी गागरू, सुनीता राजवर, मनुरिशी चड्ढा और गजराव जैसे मंझे हुए कलाकार भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें-   ‘बंटी और बबली 2’ से अलग हुए शाद अली, निर्देशन न करने के पीछे बताई ये वजह

Related Posts