जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर क्यों पोस्ट की शिल्पा शेट्टी की ऐसी तस्वीर?

स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड के नाम से मशहूर हैं और जॉन ने इस मॉफ्र्ड तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "स्टोन कोल्ड शिल्पा शेट्टी कुंद्रा."

इस्लामाबाद: जब से डब्ल्यूडब्ल्यूई के खिलाड़ी जॉन सीना ने पूर्व अमेरिकी पहलवान स्टीव ऑस्टिन की तस्वीर पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के चेहरे को लगा दिया है तब से यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और चर्चा का विषय भी.

स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड के नाम से मशहूर हैं और जॉन ने इस मॉफ्र्ड तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “स्टोन कोल्ड शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Cena (@johncena) on

शिल्पा ने इस तस्वीर को रीपोस्ट करते हुए लिखा, “यह बेहद मजेदार है…”

 

View this post on Instagram

 

This is hilarious… I certainly “Didn’t SEE” this coming, @johncena. #WWE #wweindia #Stonecold #Johncena #fun #laughs

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

अब सवाल उठता है कि जॉन सीना ने शिल्पा की तस्वीर ही क्यों लगाई? दरअसल शिल्पा और जॉन पहले भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से बात कर चुके हैं जब शिल्पा के बेटे वियान राज कुंद्रा ने नाओ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में जॉन सीना के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया था.

डॉन डॉट कॉम के मुताबिक, जॉन सीना ने इसके जवाब में वियान से कहा था, “हे वियान, मैं आपका दोस्त जॉन सीना. मैंने आपका वीडियो और आपके मसल्स देखे हैं. मुझे वापस जिम जाना पड़ा और खुद पर काम शुरू किया. आप विशाल हैं. आप मुझे यह गाना गाते हुए दिख रहे हैं, ‘माई टाईम इज अप, योर टाईम इज नाउ.”‘

अपने बेटे के इस सपने को पूरा करने के लिए शिल्पा शेट्टी ने इसके लिए जॉन का शुक्रिया भी अदा किया.