जूही चावला का बेटा ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से परेशान, राहत कोष के लिए दिए 300 पाउंड

अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बॉर्डिग स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं जूही की बेटी अपने पापा के साथ मिलकर उनका बिजनेस चला रही हैं.
juhi son arjun on australia fire, जूही चावला का बेटा ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से परेशान, राहत कोष के लिए दिए 300 पाउंड

अभिनेत्री जूही चावला के बेटे अर्जुन आस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं. अर्जुन ने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड आस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, आस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं देश की वन संपदा को इस आग से काफी नुकसान पहुंचा हैं. अनुमान है कि इस घटना से कई अरब डॉलर की संपत्ति नष्ट हुई है.

अपने बेटे की पहल के बारे में बताते हुए जूही ने कहा, “मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि आस्ट्रेलिया में लगी आग के कारण 50 करोड़ जानवरों की मौत हो चुकी है और उसने मुझसे पूछा कि ‘इस बारे में आप क्या कर रही हैं?’ मैंने कहा कि मैं अपने देश में कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट के माध्यम से पौधरोपण करने में मदद कर रही हूं.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “एक दिन बाद उसने मुझसे कहा, ‘मैंने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड्स वहां भेज दिए हैं. मुझे आशा है कि वह सही जगह पर पहुंच जाएगा’ मैं सच में काफी खुश हुई और भगवान का शुक्रिया अदा किया. मुझे यह सोचकर खुशी हुई कि उसका दिल सही स्थान पर है.”

अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बॉर्डिग स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं. वहीं जूही की बेटी अपने पापा के साथ मिलकर उनका बिजनेस चला रही हैं.

 

ये भी पढ़ें-   मोबाइल चोरी कर सेल्फी खींची, पीड़ित के सोशल मीडिया पर हो गई अपलोड, चोर गिरफ्तार

BCCI कॉन्‍ट्रैक्‍ट से बाहर होते ही धोनी ने शुरू की ट्रेनिंग, कोच ने बताया कैसा खेले

Related Posts