पति अजय देवगन के 50वें जन्मदिन पर ये क्या कह गईं काजोल?

अजय के जन्मदिन के अवसर पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल ने ऐसी बात कह दी कि अजय देवगन खुशी के मारे फूले नहीं समाए.
Kajol on ajay devgan birthday, पति अजय देवगन के 50वें जन्मदिन पर ये क्या कह गईं काजोल?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का मंगलवार को 50वां जन्मदिन था. अजय के जन्मदिन के अवसर पर उनकी पत्नी और अभिनेत्री काजोल ने ऐसी बात कह दी कि अजय देवगन खुशी के मारे फूले नहीं समाए. काजोल ने अजय देवगन के लिए एक बहुत ही प्यार भरा संदेश लिखा और कहा कि वे अब ‘ज्यादा हैंडसम’ लगते हैं. काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अजय और अपनी एक फोटो शेयर की और साथ ही उन्हें ‘अत्यधिक गंभीर पति’ करार दे दिया.

ट्विटर पर अपनी और अजय देवगन की तस्वारी साझा करते हुए काजोल ने लिखा, “मेरे डैशिंग नेक दिल और अत्यधिक गंभीर पति को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. मैं भी बहुत ही गंभीर अंदाज में आपको जन्मदिन और आने वाले साल की शुभकामनाएं दे रही हूं और मुझे वास्तव में लगता है कि 50 साल की उम्र में आप और भी कमाल के हो गए हो.”

अपने 50वें जन्मदिन के मौके पर अजय देवगन ने अपने प्रशंसकों को अपनी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर रिलीज कर स्पेशल गिफ्ट दिया. अजय देवगन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म का ट्रेलर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हाफ सेंचुरी पूरी हो गई. मेरी तरफ से छोटा सा गिफ्ट. ‘दे दे प्यार दे’ ट्रेलर.”

 

यह ट्रेलर बहुत ही शानदार दिख रहा है. इस कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन के अलावा रकुलप्रीत, तब्बू, जावेद जाफरी और आलोक नाथ भी अहम भूमिका में होंगे. वहीं इस फिल्म से आलोक नाथ का नाम जुड़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अजय देवगन की काफी आलोचना भी कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि जिस व्यक्ति पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं, उस व्यक्ति के साथ अजय देवगन कैसे काम कर सकते हैं. अजय देवगन को ऐसे व्यक्ति के साथ बिलकुल भी काम नहीं करना चाहिए.

Related Posts