‘इंडिया वाली मां’ फेम एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी को को-एक्टर्स ने दिया जन्मदिन का खास सरप्राइज

सुचिता ने कहा, “सख्त डेडलाइंस और व्यस्त शूटिंग के बीच सेट पर कुछ पल भी ऐसे आए, जिसने मेरे जन्मदिन को खास बना दिया. मेरे को-स्टार्स का यह प्रयास मेरे दिल को छू गया. यह कुछ ऐसा था, जिसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 2:29 pm, Mon, 21 September 20

“जन्मदिन हमारे बीच खुशियां और उमंग लाते हैं.” यह कहना है एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी का, जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो इंडिया वाली मां में एक निस्वार्थ मां काकू का रोल निभा रही हैं.

हाल ही में सुचिता का जन्मदिन था और वो इसे अपने परिवार के साथ मनाना चाहती थीं, लेकिन अपने व्यस्त शेड्यूल के कारण वे ऐसा नहीं कर सकीं और अपने जन्मदिन पर इंडिया वाली मां के सेट पर काम करती रहीं, जहां उन्हें अपने सहयोगी कलाकारों से बहुत प्यार मिला.

अपना अनुभव बताते हुए सुचिता ने कहा, “सख्त डेडलाइंस और व्यस्त शूटिंग के बीच सेट पर कुछ पल भी ऐसे आए, जिसने मेरे जन्मदिन को खास बना दिया. मेरे को-स्टार्स का यह प्रयास मेरे दिल को छू गया. यह कुछ ऐसा था, जिसकी मैंने उम्मीद नहीं की थी.

Sushant Singh Death Mystery : सीबीआई और एम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक कल, होगा बड़ा खुलासा?

असल में जन्मदिन वाले दिन काम करने पर मैं थोड़ी निराश थी, क्योंकि मैंने अपनी फैमिली के साथ कुछ अलग प्लान बनाया था, लेकिन ‘इंडिया वाली मां’ ने इसे मेरी जिंदगी के सबसे बेहतरीन पलों में से एक बना दिया, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगी.

आमतौर पर लोग काम पर आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन मेरे को-स्टार्स ने मेरे जन्मदिन की खास योजना बनाई और मुझे एक बढ़िया गिफ्ट दिया, जो कि ‘हैप्पी बर्थडे हमारी इंडिया वाली मां’ है. इससे मुझे बेहद खास महसूस हुआ. इस सरप्राइज़ पर मुझे बहुत खुशी हुई.”

आकांक्षा पुरी ने छोड़ा सोनी टीवी का शो विघ्नहर्ता गणेश, वजह इमोशनल कर देगी

सुचिता आगे बताती हैं, “सेट पर छोटी-छोटी चीजें टीम को बांधे रखती हैं और अब मुझे महसूस होता है कि इंडिया वाली मां मेरा एक और परिवार है, जो मुझे अपना मानता है. मैं उन सभी की दिल से आभारी हूं.”