एक्टर कमाल आर खान पर FIR, ऋषि कपूर-इरफान खान के खिलाफ किए थे आपत्तिजनक ट्वीट

29 अप्रैल को कोलन इंफेक्शन के कारण वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके एक दिन बाद यानी 30 अप्रैल को मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी ल्यूकेमिया के कारण चल बसे.

मुंबई पुलिस ने एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के खिलाफ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और इरफान खान (Irrfan Khan) पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में केस दर्ज किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को इसकी जानकारी पुलिस ने दी थी. कमाल खान ने ऋषि और इरफान के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

यह शिकायत बुधवार को युवा सेना को कमेटी के सदस्य राहुल कनल ने दर्ज कराई है. कमाल आर खान पर आरोप है कि उन्होंने 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने को लेकर अपने एक ट्वीट में कहा था कि यह अभिनेता नहीं मरना चाहिए क्योंकि अभी वाइन शॉप जल्द ही खुलने वाली है. इसी तरह 29 अप्रैल को भी खान ने इरफान के खिलाफ भी बहुत ही आपत्तिजनक ट्वीट किया था.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों दिवंगत अभिनेताओं के खिलाफ आपत्तिजनक कमेंट करने के आरोप में धारा 294 और अन्य संबंधित धाराओं के तहत एक्टर कमाल आर खान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है, मामले की जांच चल रही है.

बताते चलें कि 29 अप्रैल को कोलन इंफेक्शन के कारण वर्सेटाइल एक्टर इरफान खान ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके एक दिन बाद यानी 30 अप्रैल को मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर भी ल्यूकेमिया के कारण चल बसे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts