कंगना ने बीएमसी को भेजा नोटिस, ऑफिस में तोड़फोड़ से हुए नुकसान के मांगे 2 करोड़ रुपये

9 सिंतबर को बीएमसी (BMC) ने अवैध निर्माण बताते हुए कंगना (Kangana Ranaut) के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी. हालांकि बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने उसी दिन बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने का निर्देश जारी कर दिया था.

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच लगता है विवाद अभी लंबा चलेगा. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को बीएमसी को एक नोटिस जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने ऑफिस में बीएमसी द्वारा की गई तोड़फोड़ से हुए नुकसान के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग की है.

9 सिंतबर को बीएमसी ने अवैध निर्माण बताते हुए कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी. हालांकि बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने उसी दिन बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने का निर्देश जारी कर दिया था. वहीं, बीएमसी ने 10 सितंबर को अभिनेत्री पर निशाना साधते हुए कहा था कि अभिनेत्री के हाथ साफ सुथरे नहीं हैं.

कंगना को बीएमसी का नया नोटिस

बीएमसी की कानूनी टीम ने एक हलफनामा दायर किया और दावा किया कि अभिनेत्री ने परिसर में कथित अनधिकृत परिवर्तनों के लिए अनिवार्य अनुमति नहीं ली थी. कंगना और बीएमसी की तनातनी के बीच मुंबई की सिविक बॉडी ने रविवार को अभिनेत्री के घर के संबंध में एक नया नोटिस जारी किया था.

ये भी पढ़ें- कंगना से सीखकर क्या अब शुरू हो जाएगा बॉलीवुड में मुद्दों पर बोलने का चलन?

मुंबई में कंगना के खार स्थित घर के अंदर किए गए कथित अवैध निर्माण को लेकर ये नोटिस भेजा गया है. बीएमसी का कहना है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण कराया गया है. कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित डीबी ब्रीज (आर्किड ब्रीज) के 16 नंबर रोड पर बनी एक बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर रहती हैं.

2018 में बीएमसी को मिली थी अवैध निर्माण की शिकायत

इस मंजिल पर कंगना के कुल 3 फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है. कंगना के फ्लैट लेने के 5 साल बाद 13 मार्च, 2018 में बीएमसी को इन फ्लैट्स के अंदर किए गए अवैध निर्माण की शिकायत मिली थी.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड ड्रग्स एंगल: इंडस्ट्री के बचाव में उतरी जया बच्चन, तो ट्विटर पर लोगों ने उड़ाई खिल्ली

शिकायत के बाद 26 मार्च, 2018 में बीएमसी ने कंगना के तीनों फ्लैट्स का मुआयना किया था और उसी दिन उन्हें नोटिस दिया गया था. फिलहाल, कंगना के घर के संबंध में अवैध निर्माण का मामला कोर्ट में है.

Related Posts