जया के बयान पर भड़कीं कंगना, पूछा- आपकी बेटी-बेटे के साथ ये सब होता, तब भी ऐसा कहेंगी क्या?

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बिना नाम लिए केवल कंगना (Kangana Ranaut) पर ही नहीं बल्कि बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) पर भी हमला बोला था.

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बिना नाम लिए आज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर निशाना साधा. जया ने कहा कि जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाया, वे ही उसे गटर कह रहे हैं. अब कंगना रनौत ने जया बच्चन के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना ने कहा कि जया जी अगर यह सब आपकी बेटी और बेटे के साथ होता तो तब भी क्या आप यही बात कहतीं.

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा- “जया जी आप यही बात तब भी कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनेज के टाइम पीटा जाता, नशा दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती. क्या आप यही बात तब कहेंगी जब अभिषेक लगातार उत्पीड़न की शिकायत करें और एक दिन फांसी पर लटके मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाओ.”

ये भी पढ़ें- सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग, उन्हें किया जा रहा प्रताड़ित- जया बच्चन

जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

जया बच्चन ने बिना नाम लिए केवल कंगना पर ही नहीं बल्कि बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन पर भी हमला बोला था. जया बच्चन ने कहा कि कुछ लोगों की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री को बुरा नहीं कहा जा सकता. मुझे वास्तव में शर्म आती है कि जो व्यक्ति खुद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ है, जो कि लोकसभा में सासंद है, वह भी इंडस्ट्री के खिलाफ बोल रहा था. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.

इस पर अपनी टिप्पणी करते हुए रवि किशन ने कहा कि मुझे उम्मीद थी कि जो मैंने कहा जया जी उसका समर्थन करेंगी. फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है, लेकिन जो लोग करते हैं वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं. जब जया जी और मैं फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बने, तब स्थिति ऐसी नहीं थी, लेकिन अब हमें इंडस्ट्री की रक्षा करने की जरूरत है.

जिस थाली में खाते हैं, उसे में छेद करते हैं वाले जया के बयान पर रवि किशने ने कहा कि मेरे पास कोई थाली नहीं है. मैंने खुद ही भोजपुरिया थाली बनाई और उसमें लिट्टी चोखा डाला और अपने सिर पर लेकर घूम रहा हूं. मैंने 650 फिल्में की हैं. मैं मेहनत करके आया हूं. हमारी इंडस्ट्री में ड्रग्स घुस गया है. यह पहले नहीं था. कौन है यह ड्रग्स पैडलर? आने वाली जेनरेशन को हम क्या देंगे.

ये भी पढ़ें- Confirmed : ड्रग्स मामले में सामने आया सारा अली खान-रकुलप्रीत का नाम, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

दरअसल, सोमवार को मानसून सत्र के पहले दिन फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रवि किशन ने अपनी बात रखी थी. रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत एक गंभीर मुद्दा है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री में भी ये एक्टिव है. ड्रग्स मामले में कई गिरफ्तारी हुई हैं. एनसीबी (Narcotics Control Bureau) बहुत अच्छा काम कर रहा है.

Related Posts