कमला हैरिस को कंगना रनौत ने बताया प्रो-पाकिस्तानी, बोलीं- देश दुश्मनों ने कम और अपनों ने ज्यादा लूटा

कमला हैरिस (Kamala Harris) कश्मीर मुद्दे (Kashmir Issue) से लेकर नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Act) पर अक्सर खुलकर बोलती नजर आई हैं. उन्होंने भारत सरकार की नीतियों की खूब आलोचना भी की हैं.
kangana ranaut called kamala harris pro pak, कमला हैरिस को कंगना रनौत ने बताया प्रो-पाकिस्तानी, बोलीं- देश दुश्मनों ने कम और अपनों ने ज्यादा लूटा

अमेरिकी उपराष्ट्रपति उम्मीदवार कमला हैरिस (Kamala Harris) भले ही भारतीय मूल की हैं, लेकिन अक्सर उनके बयानों में भारत की नीतियों और फैसलों के खिलाफ विरोधी रुख ही नजर आया है. इसी को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कमला हैरिस पर निशाना साधा है. टीम कंगना रनौत के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें कमला हैरिस कश्मीर मुद्दे पर खुलकर बोलती दिख रही हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

देश दुश्मनों ने कम और अपनों ने ज्यादा लूटा

वीडियो के अनुसार, कमला हैरिस ने कहा था कि ट्रंप प्रशासन के तहत, राज्य विभाग को समाप्त कर दिया गया है. उन्होंने इसका नाश कर दिया है. वर्तमान में पाकिस्तान में कोई राजदूत नहीं है और इसका प्रतिनिधित्व करने की आवश्यकता है. अगर किसी सार्थक तरीके से संयुक्त राज्य अमेरिका का कश्मीर पर कोई प्रभाव पड़ेगा, तो हमें जमीनी स्तर पर एक प्रतिनिधि होना चाहिए.

कमला हैरिस के इस वीडियो को शेयर करते हुए टीम कंगना रनौत ने लिखा, “भारतीय गोरों के लिए बहुत पूर्वानुमानित है, कि पाकिस्तानी वोट्स को आकर्षित करने के लिए उन्होंने एक पाकिस्तानी अमेरिकी को नहीं, बल्कि भारतीय मूल की एक अमेरिकी को चुना, जो कि प्रो-पाक है. लक्ष्मीबाई के संघर्ष को पढ़ने के बाद मैंने एक बात समझ ली, ये देश दुश्मनों ने कम और अपनों ने ज्यादा लूटा है.”

कमला हैरिस कश्मीर मुद्दे से लेकर नागरिकता संशोधन कानून पर अक्सर खुलकर बोलती नजर आई हैं. उन्होंने भारत सरकार की नीतियों की खूब आलोचना भी की हैं. इतना ही नहीं कमला हैरिस ने पिछले साल अक्टूबर में अपने के बयान में कहा था कि हमें कश्मीरियों को याद दिलाना होगा कि वे दुनिया में अकेले नहीं हैं. हैरिस के इस भारत विरोधी बयान को पाकिस्तानी मीडिया ने प्रमुखता से उठाया था.

कमला हैरिस ही नहीं बल्कि कई भारतीय मूल के अमेरिकी सांसदों ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हुए मोदी सरकार की आलोचना की थी. इन अमेरिकी सांसदों में डेमोक्रेटिक पार्टी के प्रमिला जयपाल, रो खन्ना, राजा कृष्णमूर्ति और अमी बोरा भी शामिल थे.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts