अपने खिलाफ लिखने वाले पत्रकार पर भड़कीं कंगना, वीडियो हुआ वायरल

कंगना के इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पत्रकार ने कहा कि यह गलत है जो भी कंगना कह रही हैं.

मुंबई: ऐसा लगता है कि कंगना रनौत और विवाद एक सिक्के के दो पहलू हैं. कंगना की जब भी कोई फिल्म आती है, तभी कोई न कोई विवाद खड़ा हो जाता है. ताजा विवाद फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के पहले गाने के लॉन्चिंग इवेंट में हुआ. इवेंट में कंगना ने उस पत्रकार को खूब खरीखोटी सुनाई, जिसने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के खिलाफ नेगेटिव कमेंट किए थे.

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कंगना उस पत्रकार को खरीखोटी सुना रही हैं और उसके किसी भी सवाल का जवाब देने से मना कर रही हैं. हालांकि पत्रकार भी अपना पक्ष रखता है, लेकिन कंगना कहां किसी की सुनती हैं.

वीडियो के अनुसार, कंगना पत्रकार से पूछती हैं, “फिल्म बनाकर क्या मैंने कोई गलती की है? राष्ट्रवादी फिल्म बनाने को लेकर तुमने मुझे कट्टर व्यक्ति बताया.” कंगना के इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पत्रकार ने कहा कि यह गलत है जो भी कंगना कह रही हैं.

इसी सब को लेकर कंगना और पत्रकार के बीच बहसबाजी हो गई, जिसके बाद एक इवेंट मैनेजर ने बीच में आकर पत्रकार को रोकने की कोशिश की, तभी एक अन्य पत्रकार अपनी सीट से खड़ा हो गया और उसका झगड़ा इवेंट मैंनेजर से हो गया.

यह हंगामा फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वकरा’ की लॉन्चिग के दौरान हुआ. इस फिल्म में कंगना के अलावा राजकुमार राव अहम भूमिका में होंगे. यह फिल्म 226 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.