हाथरस पीड़िता की मौत पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- शर्म आनी चाहिए…

हाथरस की गैंगरेप पीड़िता (Gang Rape Victim) की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:48 pm, Tue, 29 September 20
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती. इन दिनों वह हर मामले को लेकर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं. इसी कड़ी में अब उन्होंने हाथरस गैंगरेप मामले में पीड़िता की मौत के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत ने इस पूरे मामले पर नाराजगी जाहिर करते हुए पीड़िता की मौत पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा, ‘इन बलात्कारियों को बीच बाजार गोली मारनी चाहिए. हर साल बढ़ रहे गैंगरेप का समाधान क्या है? आज इस देश के लिए बढ़ा ही शर्मनाक और दुखभरा दिए हैं. हमें शर्म आनी चाहिए कि हमने अपनी बेटियों को फेल कर दिया.’

बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई शुरू, क्या रिया- शोविक को मिलेगी जमानत?

बता दें, हाथरस की गैंगरेप पीड़िता (Gang Rape Victim) की दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान मौत (Death) हो गई. नाजुक हालत को देखते हुए उसे अलीगढ़ से लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस में कड़ी सुरक्षा के बीच दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेजा गया था, लेकिन पीड़िता जिंदगी की जंग हार गई. घटना के हफ्ते भर बाद दूसरी बार में पीड़िता पुलिस को अपना पूरा बयान दे सकी थी,

दरअसल दहशत और बेहोशी की हालत में पीड़िता अपनी आपबीती पुलिस को नहीं बता पा रही थी. 22 सितंबर को जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचकर पुलिस ने दोबारा पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया, उसके बाद पुलिस ने गैंगरेप की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

Sushant Case: AIIMS ने सौंपी अपनी रिपोर्ट, अब क्या कदम उठाएगी CBI?

हाथरस के चंपदा गांव में 14 सितंबर की सुबह चार युवकों ने 19 साल की दलित लड़की के साथ गैंगरेप किया और उसके साथ मारपीट कर रीढ़ की हड्डी तोड़ दी, जब इतने से भी हैवानों का मन नहीं भरा तो उन्होंने पीड़ित लड़की की जीभ भी काट दी. पीड़ित लड़की को घायल हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था.