कंगना का खुलासा: ये फिल्म दीपिका से पहले उन्हें की गई थी ऑफर

कंगना फिल्म 'मणिकर्णिका' में व्यस्त थीं, जिसके कारण इस प्रोजेक्ट पर वे संजय लीला भंसाल के साथ काम नहीं कर सकीं.

मुंबई: हमेशा अपनी किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाएगा. संजय लीला भंसाली निर्मित इस फिल्म को लेकर कंगना का कहना है कि दीपिका पादुकोण से पहले उन्हें इस फिल्म का ऑफर दिया गया था.

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि संजय लीला भंसाली ने उनके साथ फिल्म की स्क्रिप्ट डिस्कस की थी. इतना ही नहीं फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर कंगना और संजय की एक खास मुलाकात भी हुई थी, जिसमें संजय ने उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई थी. इसके आगे कंगना ने कहा कि दीपिका पादुकोण से पहले महारानी पद्मावती के किरदार के लिए उनसे संपर्क किया गया था. हालांकि वे उस समय फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में व्यस्त थीं, जिसके कारण इस प्रोजेक्ट पर वे संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं कर सकीं.

इसके साथ ही कंगना ने यह खुलासा भी किया कि फिल्म ‘रामलीला’ के गाने के लिए भी उन्हे ऑफर किया गया था, लेकिन किसी कारणवश वे उस गाने पर काम नहीं कर पाई.  बता दें कि फिल्म ‘पद्मावत’ साल 2018 की बॉलीवुड की हिट फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में थे. हालांकि फिल्म को लेकर काफी विवाद भी छिड़ा था, लेकिन फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कमाल करके दिखाया.