बॉलीवुड को लेकर फिर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- अंडरवर्ल्ड के बचे हुए लोग चला रहे हैं इंडस्ट्री

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की पहल #CBIForSSR कैंपेन का समर्थन किया था.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर कथित बॉलीवुड माफियाओं को घेरा गया है. ट्विटर पर कंगना रनौत की टीम ने कहा है कि बॉलीवुड, अंडरवर्ल्ड के बचे हुए लोगों द्वारा चलाया जाता है. साथ ही ये भी कहा कि ‘कॉफ़ी विद करण’ जैसे शो में विनम्रता और अक्षमता को फ्लॉन्ट किया गया. इतना ही नहीं कंगना ने इन्हें हद से ज्यादा हिंदुफोबिक (Hinduphobic) तक करार दे दिया.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बॉलीवुड अंडरवर्ल्ड के बचे हुए लोगों से चलता

टीम कंगना रनौत ने ट्वीट किया, “यह सच है कि बॉलीवुड अंडरवर्ल्ड के बचे हुए लोगों द्वारा चल रहा है. 10वीं फेल पापा का पप्पू और पापा की परी टाइप की विनम्रता और अक्षमता KWK जैसे शो में फ़्लॉप हो जाती है. और वे बेहद हिंदुफोबिक भी हैं”

कंगना का यह ट्वीट बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी के उस बयान पर था, जिसमें बीजेपी नेता ने कहा था कि शालीनता, शैक्षिक पृष्ठभूमि और नैतिकता की भावना वाले लोग बॉलीवुड में खत्म हो जाते हैं. यही बात हाल ही में स्वामी ने एक इंटरव्यू के दौरान भी कही थी.

कंगना रनौत ने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की पहल #CBIForSSR का समर्थन किया था. इसे लेकर कंगना ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच चाहते हैं. हम सच्चाई जानना चाहते हैं.

यह पहली बार नहीं है, जब कंगना बॉलीवुड के नामी लोगों पर भड़की हैं. इससे पहले उन्होंने सुशांत की मौत के पीछे बॉलीवुड माफिया और नेपोटिज्म को जिम्मेदार ठहराया था. दरअसल, सुशांत की मौत के पीछे नेपोटिज्म की बात सबसे पहले कंगना ने ही उठाई थी. सुशांत की मौत के बाद से ही कंगना बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियों पर निशाना साध रही हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts