कंगना रनौत ने ऑफिस की तोड़फोड़ की तस्वीरें की शेयर, बोलीं – ‘मेरे सपनों का रेप हो गया’

कंगना ने अपने ट्वीट में कांग्रेस को टैग किया और साथ ही 'नेशनल अनइंप्लॉयमेंट डे' का हैशटैग भी इस्तेमाल किया. ऐसा कर कंगना ने शायद उस राजनीतिक दल पर तंज कसा

अभिनेत्री कंगना रनौत ने गुरुवार को अपने टूटे हुए दफ्तर की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे ‘अवैध निर्माण’ बताते हुए बीएमसी ने हाल ही में नुकसान पहुंचाया था. इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, “ये रेप है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का.”

कंगना ने अपने ट्वीट में कांग्रेस को टैग किया और साथ ही ‘नेशनल अनइंप्लॉयमेंट डे’ का हैशटैग भी इस्तेमाल किया. ऐसा कर कंगना ने शायद उस राजनीतिक दल पर तंज कसा है, जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना रही है. अपने एक दूसरे ट्वीट में भी कंगना ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को टैग करते हुए लिखा है, “मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया, न जाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देती है, एक फिल्म रिलीज होकर थिएटर से लेकर पॉपकॉर्न बेचने वाले का घर चलता है, हम सबसे रोजगार छीन के वो लोग आज राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस मना रहे हैं.”

[ यह भी पढ़ें : Exposed : कैसे होती थी रिया शोविक और ड्रग डीलर के बीच बातचीत, यहां देखिए ओरिजिनल स्क्रीनशॉट ]

कंगना ने आगे यह भी लिखा है, “एक उम्र बीत जाती है घर बनाने में और तुम आह भी नहीं करते बस्तियां जलाने में. यह देखो क्या से क्या कर दिया मेरे घर को, क्या यह बलात्कार नहीं?”

Related Posts