“आलिया हैं करण जौहर की कठपुतली, मैं नहीं मानती उन्हें कामयाब”: कंगना

कंगना रनौत हमेशा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अगर उन्हें कुछ अच्छा नहीं लगता तो वह खुलकर उसके खिलाफ बोलती हैं और कतई भी हिचकिचाती नहीं हैं. गुरुवार को एक इवेंट के दौरान कंगना ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को चुनौती देते हुए कहा कि वे सबको एक्सपोज़ करेंगी. इसके अलावा […]

कंगना रनौत हमेशा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अगर उन्हें कुछ अच्छा नहीं लगता तो वह खुलकर उसके खिलाफ बोलती हैं और कतई भी हिचकिचाती नहीं हैं. गुरुवार को एक इवेंट के दौरान कंगना ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को चुनौती देते हुए कहा कि वे सबको एक्सपोज़ करेंगी. इसके अलावा उन्होंने आलिया भट्ट के लिए कहा कि वे करण जौहर की कठपुतली हैं.

कंगना ने यह बात इसलिए कही क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को बॉलीवुड के कई जानेमाने सितारों का सपोर्ट नहीं मिला और किसी ने भी उनकी फिल्म को लेकर बात नहीं की. ‘मणिकर्णिका’ को लेकर काफी हंगामा हुआ, लेकिन बॉलीवुड से कोई भी कलाकार उनके सपोर्ट में नहीं आया, जैसे ‘पद्मावत’ विवाद के समय कई हस्तियां सामने आई थीं. वहीं आलिया को आड़े हाथों लेते हुए पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्म ‘राज़ी’ में आलिया के प्रदर्शन को काफी सराहा था, लेकिन आलिया ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के लिए न तो उन्हें सराहा और न ही उनको सपोर्ट किया.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “अगर मैं उनकी अदाकारी की सराहना कर सकती हूं तो उन्हें मेरी फिल्म देखने से डर क्यों लग रहा है. मैंने उन्हें सुझाव दिया कि वे उन महत्वपूर्ण फिल्मों का सपोर्ट करें, जो कि महिला सशक्तिकरण और राष्ट्रवाद पर होती हैं. अगर उनके पास अपनी खुद की आवाज नहीं है तो उनका अस्तित्व केवल करण जौहर की कठपुतली के तौर पर है और फिर मैं उन्हें एक कामयाब व्यक्ति की तरह भी नहीं देखती. मैंने आलिया से कहा कि अगर वे केवल पैसा कमाने पर फोकस करती हैं और अपनी आवाज़ नहीं उठाती तो उनकी कामयाबी का कोई मतलब नहीं रहता. मैं आशा करती हूं कि वे कामयाबी के असली मतलब और अपने कर्तव्यों को समझेंगी.”