रिलीज कर तुरंत हटाया गया कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ का टीज़र, जानें वजह

फिलहाल इस मामले पर फिल्म निर्माताओं ने अभी कोई बयान नहीं दिया है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी, जिसके कारण यूट्यूब से फिल्म के टीजर को हटा दिया गया.
Kangana Ranaut Film Dhaakad Teaser, रिलीज कर तुरंत हटाया गया कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ का टीज़र, जानें वजह

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का पहला टीजर आज यानि शुक्रवार को रिलीज किया गया, लेकिन इसके रिलीज होने के कुछ समय बाद ही इसे यूट्यूब से हटा दिया गया.

रजनीश राजी घई निर्देशित इस फिल्म के टीजर को हटाने को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, लेकिन बताया जा रहा है कि जी म्यूजिक कंपनी ने कंगना की फिल्म के टीजर को ब्लॉक किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जी का दावा है कि कंगना की फिल्म धाकड़ में जिस कंटेंट का इस्तेमाल किया गया है वह जी का है. फिलहाल इस मामले पर फिल्म निर्माताओं ने अभी कोई बयान नहीं दिया है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी, जिसके कारण यूट्यूब से फिल्म के टीजर को हटा दिया गया.

खैर, यह टीजर वीडियो 45 सेकंड का था, जिसमें अंधेरा ही अंधेरा है, आग जल रही है और सब चीजें इधर-उधर गिरी नजर आईं. तभी कंगना स्क्रीन पर दिखाई देती है, अपनी मशीन गन निकालती हैं. टीजर में खून से लतपत कंगना काफी एग्रेसिव मूड में नजर आई थीं. वहीं एक बयान में कंगना ने बताया था कि टीजर में जो बंदूक इस्तेमाल की गई हैं, वह असली की थी और बहुत भारी थीं. कंगना ने यह भी बताया था कि बंदूक को उठाने में उन्हें अपनी पूरी जान लगानी पड़ गई थी.

 

ये भी पढ़ें-    ‘भिखारी है वीना मलिक, मलाला नॉनसेंस’, पाकिस्‍तानी औरतों पर भड़की बॉलीवुड एक्‍ट्रेस

लता मंगेशकर के गाने से हुई थी वायरल, अब इस महिला को देख पहचान नहीं पाएंगे आप

Related Posts