• Home  »  बॉलीवुडमनोरंजनवीडियो   »   ड्रग्स चैट में दीपिका का नाम आने पर कंगना ने कसा तंज- ‘पूछते हैं हाई सोसायटी के बच्चे- माल है क्या?’

ड्रग्स चैट में दीपिका का नाम आने पर कंगना ने कसा तंज- ‘पूछते हैं हाई सोसायटी के बच्चे- माल है क्या?’

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम ड्रग्स लिंक में सामने आने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि डिप्रेशन, ड्रग का सेवन करने का ही परिणाम है.

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 12:56 pm, Tue, 22 September 20

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में एक के बाद एक बॉलीवुड (Bollywood) की नामी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है. अब एक ड्रग्स चैट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी नाम सामने आया है. दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स लिंक में सामने आने पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि डिप्रेशन, ड्रग का सेवन करने का ही परिणाम है.

कंगना ने हैशटैग में दीपिका पादुकोण का नाम लेते हुए उनपर सीधा हमला बोला है. कंगना रनौत ने लिखा- “रिपीट आफ्टर मी, कि ड्रिपेशन नशीली दवाओं के दुरुपयोग का परिणाम है. तथाकथित उच्च समाज के रईस स्टार बच्चे जो क्लासी होने और अच्छी परवरिश मिलने का दावा करते हैं, वे अपने मैनेजर से पूछते हैं – माल है क्या?”

ये भी पढ़ें- यूपी में कहां बनेगी फिल्मसिटी? सीएम योगी के साथ मनोरंजन जगत के ये दिग्गज कर रहे विचार

कंगना का दीपिका पर हमला

दीपिका पर कंगना का यह तंज टाइम्स नाउ न्यूज चैनल द्वारा एक व्हाट्सएप चैट का खुलासा करने के बाद आया है, जिसमें चैनल ने दावा किया है कि यह बातचीत दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच की है, जो कथित तौर पर क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है. दीपिका के बेहद करीब हैं. जया साहा और करिश्मा के बीच भी काफी स्ट्रांग कनेक्शन बताया जा रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के ठीक एक दिन बाद 15 जून को दीपिका ने ट्वीट किया था- “रिपीट आफ्टर मी कि अवसाद एक बीमारी है.” इसके बाद 16 जून को एक अन्य ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा, “अवसाद मानसिक बीमारी का एक रूप है.” दीपिका के इन ट्वीट के बाद कंगना ने अभिनेत्री पर खूब निशाना साधा था.

ये भी पढ़ें- Sushant Death Mystery : सीबीआई और एम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक टली, अभी करना होगा इंतजार

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड (Bollywood) के ड्रग्स कनेक्शन में लगातार एनसीबी की जांच जारी है. इस मामले में आज एनसीबी ने जया साहा, श्रुति मोदी, करिश्मा प्रकाश और क्वान डायरेक्टर ध्रुव को पूछताछ के लिए बुलाया.