सुशांत सिंह सुसाइड केस: नाम लिए बगैर कंगना ने साधा एक बड़े नेता के बेटे पर निशाना

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट में लिखा, “सभी जानते हैं, लेकिन कोई भी उनका नाम नहीं ले सकता है. करण जौहर (Karan Johar) के बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट CM के बेटे."
Kangana targets in Sushant suicide case, सुशांत सिंह सुसाइड केस: नाम लिए बगैर कंगना ने साधा एक बड़े नेता के बेटे पर निशाना

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. सुशांत की मौत के बाद उन्होंने नेपोटिज़्म (Nepotism) का मुद्दा उठाते हुए कई बड़ी हस्तियों को आड़े हाथों लिया था. अब उन्होंने बिना नाम लिए एक बड़े राजनेता के बेटे पर निशाना साधा है. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि सुशांत की मौत से पहले की रात उनके घर पर पार्टी हुई थी, जिसमें एक बड़े नेता का बेटा भी मौजूद था और उसी समय से CCTV ने काम करना बंद कर दिया था.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

अब इस रिपोर्ट को टैग करते हुए कंगना की ट्विटर टीम ने एक पोस्ट शेयर कर कहा है सभी को इस बात की जानकारी है कि वह बड़े नेता का बेटा कौन है, लेकिन कोई भी उनका नाम नहीं लेगा. कंगना ने ट्वीट में लिखा, “सभी जानते हैं, लेकिन कोई भी उनका नाम नहीं ले सकता है. करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड और दुनिया के बेस्ट CM के बेटे. कंगना कह रही हैं कि अगर मैं घर पर मरी हुई पाई गई तो समझ जाना कि मैंने खुदकुशी नहीं की है.”

अगले ट्वीट में कंगना की टीम ने लिखा, “ऐसा हर बार होता है,कंगना जैसे बाहरी लोग जो इसके खिलाफ आवाज़ उठाते हैं उसपर बस कुछ दिन चर्चा की जाती है और फिर लोग माफिया गैंग की जय जयकार करना शुरू कर देते हैं.और जो लोग इनके खिलाफ आवाज़ उठाते हैं उनका ही शोषण किया जाता है.”

कंगना ने PMO को टैग करते हुए एक और ट्वीट में लिखा, “इसमें से कुछ भी अपराध नहीं है. लेकिन बदलाव कैसे आएगा जब तक हम अपने न्याय और कानून व्यवस्था में बदलाव नहीं लाएंगे?” इसके साथ ही कंगना लगातार इस केस में CBI जांच की मांग भी कर रही हैं. इस बीच कंगना ने सुशांत सिंह के परिवार को लेकर भी कुछ ट्वीट किए हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है कि सुशांत के परिवार का फोकस अब पैसों पर चला गया है और नेपोटिज़्म का मुद्दा दब गया है.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के सिंह ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना के एक थाने में केस दर्ज करवाया है. इसमें उन्होंने रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने से लेकर उनके पैसे हड़पने तक कई आरोप लगाए हैं.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts