कंगना रनौत ने दी पत्रकार को धमकी – गलत जानकारी दोगे तो जेल पहुंचा दूंगी

हाल ही में कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्होंने शिवसेना को मजबूरी में वोट दिया. इस पर वरिष्ठ पत्रकार ने अभिनेत्री के फैक्ट्स को गलत बता दिया, जिसपर वो भड़क गईं.

  • TV9.com
  • Publish Date - 1:55 pm, Fri, 18 September 20
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो)

फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood) और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के साथ शुरू हुई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जंग अब मीडिया तक जा पहुंची है. हाल ही में कंगना ने अपने एक बयान में कहा था कि उन्होंने शिवसेना को मजबूरी में वोट दिया. इस पर वरिष्ठ पत्रकार कमलेश सुतार ने कहा कि जिस सीट के लिए आपने वोट दिया, वहा से कोई भी शिवसेना उम्मीदवार नहीं खड़ा था. कंगना की गलती बताने पर अब वो पत्रकार पर भड़क गई हैं.

कंगना ने पत्रकार को धमकी देते हुए यह तक कह डाला कि अगर गलत जानकारी दोगे तो उन्हें जेल भिजवा देंगी. दरअसल, कमलेश सुतार ने अपने ट्वीट में लिखा था- “ओके. सांस लीजिए. अपने दिमाग में हवा जाने दीजिए. फैक्ट्स- उन्होंने (कंगना) खार के बीपीएम स्कूल में वोट दिया था. यहां उनका वोटिंग बूथ था. क्या आपको पता है कि इसके तहत कौनसा विधानसभा क्षेत्र आता है? बांद्रा वेस्ट. 2014 और 2019 में यहां बीजेपी के उम्मीदवार थे, शिवसेना के नहीं.”

ये भी पढ़ें- ….केवल बॉलीवुड का दोष नहीं, इंडस्ट्री पर लगे ड्रग्स के आरोपों पर जावेद अख्तर ने तोड़ी चुप्पी

यह ट्रोलिंग आपको बहुत महंगी पड़ेगी

पत्रकार के इसी पोस्ट से कंगना भड़क गईं और धमकी देते हुए लिखा- “आप गलत हैं. गलत जानकारी मत फैलाइए. मैं आपको लीगल नोटिस भेजूंगी और आपको यह कोर्ट में साबित करना होगा, यह ट्रोलिंग आपको बहुत महंगी पड़ेगी. अपने इस नॉटी झूठ की कीमत आपको जेल जाकर चुकानी पड़ेगी.”

धमकी देने के बाद कंगना ने अपनी वोटिंग को लेकर सफाई देते हुए लिखा- “मैं स्पष्ट तौर पर लोकसभा चुनाव के बारे में बात कर रही थी, लेकिन वे जानबूझकर विधानसभा चुनाव की बात कर रहे थे, क्या मूर्ख हैं, पत्रकार होने का दावा करते हैं, लेकिन खुलकर झूठ फैला रहे हैं. उन्हें अदालत में घसीटा जाना चाहिए.”

ये भी पढ़ें- खूब वायरल हो रहा कृति सेनन का ये क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- अब यह सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं रह गया

हालांकि, कंगना की धमकी पर कमलेश भी चुप नहीं रहे और उन्होंने सीधे अभिनेत्री से कह दिया कि वो ट्रोल नहीं, बल्कि पत्रकार हैं. कमलेश ने लिखा- “कंगना रनौत जी, मैं पत्रकार हूं, ट्रोल नहीं, इसलिए प्लीज एक पत्रकार को ‘आपको यह बहुत महंगा पड़ेगा’ से धमकाने की कोशिश मत कीजिए! गुड नाइट.”

बताते चलें कि कंगना अपने ट्वीट्स को डिलीट कर चुकी हैं.