दस दिनों के लिए मनाली में होम क्वारंटीन रहेंगी कंगना रनौत, होगा कोविड-19 टेस्ट

मुंबई से निकलने के बाद कंगना (Kangana Ranaut) चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं. यहां से वे सड़के के रास्ते होते हुए सबसे पहले कुल्लू पहुंची, जहां पर उनकी बहन रंगोली (Rangoli) का घर है.
kangana ranaut to be home quarantine, दस दिनों के लिए मनाली में होम क्वारंटीन रहेंगी कंगना रनौत, होगा कोविड-19 टेस्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पांच दिन मुंबई (Mumbai) में बिताने के बाद वापस मनाली (Manali) स्थित अपने घर लौट गई हैं. कंगना सोमवार को मुंबई से निकली थीं. अब खबर है कि कंगना को दस दिनों तक होम क्वारंटीन (Home Quarantine) में रहना होगा. कंगना के मनाली पहुंचने से पहले ही उनके वापस आने की खबर स्वास्थ्य विभाग को पता चल गई थी.

ऐसे में स्वास्थ्य विभाग कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत कंगना को होम क्वारंटीन में दस दिनों तक रहना होगा. कंगना का कोविड-19 टेस्ट फिर से होगा, ताकि वायरस के किसी भी जोखिम से बचा जा सके. ऐसा कहा जा रहा है कि कंगना का कोविड-19 सैंपल सात दिनों बाद लिया जाएगा, ताकि इस दौरान यह पता लगाया जा सके कि उनमें कोई लक्षण तो नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- मैगजीन कवर पर जैकलीन फर्नांडीज ने बिखेरा जादू, देखिए तस्वीर

मनाली से कुल्लू गई थीं कंगना

मुंबई से निकलने के बाद कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची थीं. यहां से वे सड़के के रास्ते होते हुए सबसे पहले कुल्लू पहुंची, जहां पर उनकी बहन रंगोली का घर है. यहां कुछ समय रुकने के बाद कंगना वापस मनाली अपने घर लौटीं. कंगना को हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई है, जो कि अभी जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी ने बुढाना जाकर दर्ज कराया मामला

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि कंगना के वापस लौटने पर वो उनके स्वागत करते हैं. कंगना अपने परिवार के सुरक्षित रहें और अपना काम करती रहें. सीएम ने यह भी कहा कि पिछले दिनों जो भी घटनाएं हुईं, उनसे प्रदेश को लोगों को बहुत दुख पहुंचा है.

Related Posts