अब कंगना रनौत बनेंगी प्रोड्यूसर, राम मंदिर पर बेस्ड ‘अपराजित अयोध्या’ होगी पहली फिल्म

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. बाहुबली सीरीज लिखने वाले केवी विजेंद्र प्रसाद ने ‘अपराजित अयोध्या’ की स्क्रिप्ट लिखी है.

बॉलीवुड में तीखे मिजाज, बेबाक बोल और दमदार एक्टिंग की वजह से जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म मणिकर्णिका से डायरेक्शन डेब्यू किया था. जल्द ही वो प्रोडक्शन फील्ड में भी अपने कदम रखने जा रही हैं. कंगना ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम मणिकर्णिका रखा है. कंगना अयोध्या के राम मंदिर केस पर बेस्ड फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसका नाम ‘अपराजित अयोध्या’ रखा गया है.

खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी. बाहुबली सीरीज लिखने वाले केवी विजेंद्र प्रसाद ने ‘अपराजित अयोध्या’ की स्क्रिप्ट लिखी है.

कंगना के मुताबिक पिछले कई सालों से राम मंदिर चर्चा में रहा है. वो खुद 80 के दशक में पैदा हुईं और निगेटिव लाइट से अयोध्या का नाम जुड़ते देखा. अब अयोध्या पर आए फैसले की वजह से सदियों पुराना विवाद खत्म हो गया है. अपराजित अयोध्या एक नास्तिक हीरो के आस्तिक होने का सफर है. इसे कंगना की पर्सनल जर्नी की तरह भी मान सकते हैं.

गौरतलब है कि अयोध्या राम मंदिर केस को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने 9 नवंबर 2019 को अपना फैसला सुनाया, जिसके मुताबिक ASI (भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण) के हवाले से बाबरी मस्जिद किसी खाली जगह पर नहीं बनाई गई थी, उस जमीन के नीचे एक और ढांचा मिला जो इस्लामिक नहीं था. इस हिसाब से फैसले में जमीन पर रामलला का हक़ बताया गया.

Related Posts