अब BMC की एक और कार्रवाई, कंगना की हाउसिंग सोसाइटी को भेजा नया नोटिस

इससे पहले बीएमसी ने कंगना रनौत के पाली हिल स्थित दफ्तर में बुलडोजर चला दिया था. तब इस पर अवैध निर्माण की बात की गई थी.

कंगना बनाम शिवसेना के बीच चल रही जंग थमने का नाम नहीं ले रही है. कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ करने के बाद अब बीएमसी (BMC) ने कंगना के बंगले की हाउसिंग सोसाइटी को नया नोटिस जारी किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीएमसी ने ये नोटिस चेतक सोसाइटी को भेजा है और सभी मुख्य सदस्यों की जानकारी मांगी है. इसी के साथ इस नोटिस में सहयोगियों की भी जानकारी देने के लिए कहा गया है. इस के अलावा बीएमसी ने सोसाइटी से पिछले तीन सालों में हुई मीटिंग की जानकारी भी मांगी है और पिछले तीन साल की अकाउंट डिटेल्स भी देने के लिए कहा गया है.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन के समर्थन में उतरी शिवसेना, बिना नाम लिए कंगना-रवि किशन और बीजेपी पर बोला हमला

इससे पहले बीएमसी ने कंगना रनौत के पाली हिल स्थित दफ्तर में बुलडोजर चला दिया था. तब इस पर अवैध निर्माण की बात की गई थी. दरअसल कंगना और शिवसेना के बीच ये पूरा बवाल उस समय शुरू हुआ जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच मामले में कंगना ने मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए थे और मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा था कि मुंबई जाने में उन्हें डर लगता है. इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने उनपर पलटवार करते हुए कहा था कि अगर उन्हें मुंबई आने में डर लगता है तो उन्हें आना चाहिए.

यह भी पढ़ें:रिया को भारी पड़ रही है जेल की रोटी, आज जमानत के लिए जाएंगी हाईकोर्ट

ये पूरा बवाल उस समय और बढ़ गया था जब संजय राउत ने उन्हें ‘हरामखोर’ कह दिया था. ऐसे में अब दोनों ओर से बयानबाजी और कार्रवाई का दौर जारी है. बताया जा रहा है कि कंगना ने अपने ऑफिस में हुए नुकसान के लिए बीएमसी ने 2 करोड़ रुपए की मांग की है. इसके लिए उन्होंने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है. इसी मामले को लेकर हाल ही में उन्होंने महाराष्ट्र के राज्यपाल से भी मुलाकात की थी.

Related Posts