कंगना का उर्मिला मतोड़कर पर सीधा हमला, कहा – वो एक्टर नहीं ”सॉफ्ट पोर्न स्टार” हैं

राज्यसभा में बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन के बेबाक बयानों के बाद, अब कई फिल्मी सितारे बॉलीवुड को ड्रग्स में लिप्त इंडस्ट्री बताने के खिलाफ आवाज उठाते हुए दिख रहे हैं. इसी क्रम में अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कंगना को फटकार लगाई है. उर्मिला ने मुंबई पर आपत्तिजनक बयान देने और बॉलीवुड में ड्रग्स की संलिप्तता को लेकर कंगना की आलोचना की है.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्मिला ने कहा कि अगर कंगना ड्रग्स के सेवन के खिलाफ जंग शुरू करना चाहती हैं, तो उन्हें अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से इसकी शुरुआत करनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि अगर कंगना को बॉलीवुड में ड्रग के बारे में पता था, तो उन्हें पुलिस को सूचित करना चाहिए था. जिसके बाद अब कंगना ने उर्मिला को अपने बेबाक अंदाज में जवाब दिया है. कंगना ने टाइम्स नाऊ से अपनी खास बातचीत में कहा ” मुझे राजनीति में टिकट मिलने में कोई मुश्किल नहीं होगी, क्योंकि उर्मिला के पास भी एक है. जब उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं मिल सकता. सब को टिकट मिल रहा है. मैं अपने जीवन के साथ क्यों खेलूं,”

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए, कंगना ने कहा ”वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं. कंगना ने उर्मिला पर पर्सनल वार करते हुए उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्म स्टार’ बुलाया. उन्होंने यह भी कहा कि उर्मिला अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं.”

उर्मिला ने केंद्र द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा पर भी उठाए सवाल

यही नहीं उर्मिला ने कंगना को केंद्र द्वारा दी गई वाई-प्लस सुरक्षा पर भी सवाल उठाया. उन्होंने चुटकी ली कि जिस इंसान को करदाताओं के पैसे से वाई-प्लस सुरक्षा दी गई है, उसने पुलिस को ड्रग नेक्सस के बारे में जानकारी क्यों नहीं दी?

[ यह भी पढ़ें : जया के बयान पर मुकेश खन्ना का फूटा गुस्सा, कहा – आप जांच होने दो शोर मत मचाओ ]

कंगना के मुंबई को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर बताने वाले बयान पर उर्मिला ने कहा कि मुंबई सभी की है. शहर की एक बेटी के रूप में वह इसके खिलाफ किसी भी अपमानजनक टिप्पणी को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि कंगना ने न केवल शहर का बल्कि राज्य के लोगों का भी अपमान किया है.

Related Posts