Uttar Pradesh: कनिका कपूर का चौथा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव

कनिका कोरोनोवायरस (Coronavirus) के परीक्षण के बाद 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुई थीं. वो 9 मार्च को लंदन (London) से लौटी थीं. इस समय वो लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं.
kanika kapoor fourth corona test positive, Uttar Pradesh: कनिका कपूर का चौथा कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव

बॉलीवुड (bollywood) सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का लगातार चौथी बार भी कोरोनोवायरस (Coronavirus) टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है, जिससे उनके परिवार को उनकी काफी चिंता हो रही है. कनिका कोरोनोवायरस के परीक्षण के बाद 20 मार्च को अस्पताल में भर्ती हुई थीं. वो 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं. इसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा भी की और इस प्रवास के दौरान उन्हें खांसी और बुखार हुआ था.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद कनिका को मीडिया से खासी आलोचना झेलनी पड़ी थी, क्योंकि इस दौरान वो लगातार पार्टियों में हिस्सा लेती, लोगों से भी मिलती रहीं थी. हालांकि जो भी लोग उनके संपर्क में आए जांच के बाद फ़िलहाल उनमें से कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं पाया गया है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कनिका इस समय लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती हैं. वहां भी उनको स्टार जैसा व्यवहार करने के कारण अस्पताल प्रशासन से आलोचना झेलनी पड़ी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

इस बीच, उनके परिवार के एक सदस्य ने नाम न बताने की शर्त पर कहा, “हम अब उनकी जांच रिपोर्ट को लेकर चिंतित हैं. ऐसा लगता है कि कनिका पर इलाज असर नहीं कर रहा है और लॉकडाउन (lockdown) के कारण हम उन्हें बेहतर ट्रीटमेंट के लिए एयरलिफट करके विदेश भी नहीं ले जा सकते. हम उसके ठीक होने के लिए केवल प्रार्थना कर सकते हैं.”

हालांकि, वहीं अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि गायिका की हालत स्थिर है.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

-IANS

Related Posts