दो दिन पहले फैली थी एक्टर के मौत की खबर, बाद में सामने आकर बताया ‘मैं जिंदा हूं’

सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर मौत की अफवाह सामने आई जिसके बाद मंगलवार को द्वारिकेश का वीडियो आया जिससे यह स्पष्ट हुआ कि वह ठीक हैं.

नई दिल्ली: कन्नड फिल्मों के अभिनेता और निर्माता द्वारिकेश ने अपनी मौत की खबरों को फेक बताया है. उनका कहना है कि सोशल मीडिया पर उनकी मौत की खबर तेजी से फैली जिसके बाद उनके प्रशंसक शोक संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं.

निदेशक चैतन्य केएम ने ट्वीट कर फिल्म निर्माता द्वारिकेश के ठीक होने की जानकारी दी. उन्होंने द्वारिकेश का एक वीडियो जारी किया है. जिसमें द्वारिकेश ने कहा, ‘आप सभी को नमस्कार मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं. कृपया किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास न करें. उन्होंने कहा कि, लोगों के प्यार और आशीर्वाद के साथ वह अच्छा कर रहे हैं.

सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर मौत की अफवाह सामने आई जिसके बाद मंगलवार को द्वारिकेश का वीडियो आया जिससे यह स्पष्ट हुआ कि वह ठीक हैं. द्वारिकेश उनके प्रशंसको में प्रचंड कुल्ला के रूप में जाने जाते हैं. इन्होंने अभिनय के साथ कई फिल्मों का निर्देशन और निर्माण भी किया है. उनकी लोकप्रिय फिल्मों में मेयर मुथन्ना, कुल्ला एजेंट 000 और गुरु शिशयारु शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर की प्लेइंग इलेवन में पांच भारतीय, धोनी को नहीं मिली जगह