बेंगलुरू : ड्रग्स लेने के आरोप में कन्नड एक्ट्रेस संजना गलरानी गिरफ्तार

बॉलीवुड में जिस तरह से ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का नाम आया है उसके बाद साउथ की फिल्म इंडस्ट्री पर भी पुलिस की नजर है, कुछ लोगों ने खुलासा किया है कि यहां की इंडस्ट्री को भी ड्रग माफिया ने अपनी चपेट में ले लिया है

कर्नाटक में ड्रग मामले में बेंगलुरु की क्राइम ब्रांच (सीसीबी) पुलिस ने एक्ट्रेस संजना गलरानी को गिरफ्तार कर लिया है. इससे पहले आज पुलिस ने उनकी तलाश में कई जगह छापेमारी की थी.

आज इंदिरा नगर इलाके में कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर छापा मारा. संजना कन्नड़ फिल्म ‘गंडा-हेंडाठी में काम कर चुकी हैं, जो इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत अभिनीत फिल्म ‘मर्डर’ की रीमेक है.

अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के बाद यह दूसरी हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी है. रागिनी मादक पदार्थों की तस्करी में कथित भूमिका के लिए पुलिस हिरासत में है. संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, “एक अदालत से वारंट लेने के बाद, ड्रग मामले में कथित भूमिका के लिए संजना गलरानी के घर की तलाशी ली गई थी .”

ये भी पढि़ए कि कैसे एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के ड्रग माफिया और बॉलीवुड दिग्गजों के एक वर्ग के बीच कथित सांठगांठ के बारे में खुलासे के बाद कन्नड़ फिल्म निमार्ता इंद्रजीत लंकेश ने लगभग एक सप्ताह पहले आरोप लगाया था कि ड्रग माफिया ने कन्नड़ फिल्म उद्योग में भी अपनी जड़ जमा ली है.

उनके खुलासे के नतीजे के रूप में शहर की पुलिस ने उनसे पूछताछ की और उन्होंने उद्योग के 15-20 बड़े नाम दिए हैं, जिनमें फिल्मी सितारों, संगीतकारों और तकनीशियनों के नाम हैं. जो कथित तौर पर ड्रग्स में लिप्त हैं और जो शहर में लगातार हाई-प्रोफाइल पार्टियों का आयोजन करते हैं.

बेंगलुरु पुलिस के अनुसार, सीसीबी ने कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के ड्रग से जुड़े मामले में सोमवार को केरल के रहने वाले नियाज अहमद को गिरफ्तार किया. पुलिस सूत्रों ने खुलासा किया कि संजना के घर पर छापा इस ऑपरेशन का हिस्सा है और उसे आगे की जांच के लिए हिरासत में लेने की संभावना है.

Related Posts