करण पटेल ने लिया कंगना से पंगा, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया मजाक

कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हट रही हैं. लेकिन अब लगता है कि कंगना का यही रवैया कई लोगों को रास नहीं आ रहा है.

एक तरफ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से शुरू हुआ हंगामा तो दूसरी ओर पायल घोष (Payal Ghosh) द्वारा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगाए गए मीटू के आरोप. बॉलीवुड इस वक्त कई विवादों से जूझ रहा है. इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं. चाहें वह सुशांत मामले की जांच हो या अनुराग कश्यप पर लगे आरोप या ड्रग मामले में जानी-मानी हस्तियों का नाम सामने आना ही क्यों न हो, कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हट रही हैं. लेकिन अब लगता है कि कंगना का यही रवैया कई लोगों को रास नहीं आ रहा है.

दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टीवी एक्टर करण पटेल ने कंगना पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने कंगना का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा है. अपनी स्टोरी में करण ने तनु वेड्स मनु फिल्म का उदाहरण देते हुए कंगना पर तंज कसा है.

यह भी पढ़ें: एनसीबी ने दीपिका, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को भेजा हाजिरी का समन

उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, “मैं हमेशा सोचता था कि तनु वेड्स मनु ( Tanu weds manu )1 और 2 दोनों फिल्मों में जो हीरो है वह हमेशा बीवी से दूर भागना क्यों जाना चाहता है ?” आगे करण लिखते है “इसका मतलब आज समज आया , भाई आप उस बीवी का मानसिक संतुलन का प्रदर्शन आज कल न्यूज़ में देख रहे हो ना ?”

करण पटेल (Karan Patel ) हालही में खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा रह चुके हैं और अपने बिंदास स्वाभाव के लिए वह जाने जाते हैं. उनका ये पोस्ट वायरल होने के बाद उन्होंने एक और पोस्ट शेयर किया. इसमें भी वह कंगना पर तंज कसते नजर आए. उन्होंने लिखा, “हद्द हो गयी भाई , अरे जो आदमी कुछ साल पहले देखी हुई फिल्म का मतलब खुद आज समझा हो, उस आदमी की क्या मज़ाल की वह किसी और का मज़ाक उड़ाए. आज तो अगर कोई जनरली भी किसी फिल्म की बात करे तो यह मीडिया वाले उससे किसी का मज़ाक उड़ाना समझते हैं. मेरा यक्वीन करो आय मीन नो ऑफेंस सॉरी”

यह भी पढ़ें: Confirm: कोरोना पॉजिटिव हैं श्वेता तिवारी, 1 अक्टूबर तक किया खुद को क्वारंटीन

कुछ महीने पहले सुशांत सिंह राजपूत को लेकर करण पटेल ने कंगना रनौत पर अटैक किया था. करण पटेल पहले भी कंगना को नेपोटिजम वाले बयान पर निशाने पर ले चुके हैं. अब देखना यह होगा कि कंगना करण पटेल के इस मजाक पर कैसे रिऐक्ट करेंगी

Related Posts