डांस शो पर हुआ कुछ ऐसा फूट-फूटकर रोने लगीं करीना कपूर, देखें VIDEO

जी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सभी काफी भावुक नजर आ रहे हैं.

पिछले काफी समय में ऐसे कई टीवी रिएलिटी शो प्रसारित हुए हैं, जिनके जरिए लोग अपना टैलेंट देश-दुनिया तक फैलाने में सफल रहे, फिर वो चाहें, डांस शो हो, एक्टिंग शो या सिंगिंग शो. इन शोज के जरिए ऐसी कहानियां भी सामने आईं, जिन्होंने लोगों का दिल छू लिया.

ऐसा ही कुछ ‘डांस इंडिया डांस 7’ के सेट पर देखने को मिला, जहां पर एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस देखकर शो की जज और अभिनेत्री करीना कपूर काफी भावुक हो गईं. कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस इतनी इमोशनल थी कि करीना के अलावा शो के अन्य जज बॉस्को मार्टिस और रफ्तार भी काफी भावुक हो गए थे.

जी एंटरटेनमेंट चैनल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सभी काफी भावुक नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि एपिसोड की थीम बचपन स्पेशल रखी गई थी. इसके लिए एक कंटेस्टेंट ने पिता और बेटे के संबंध की कहानी को बयां करते हुए डांस किया.

शो के सेट पर जज बॉस्को की मां भी मौजूद थीं. बॉस्को को कंटेस्टेंट के डांस के पीछे कहानी देखकर अपने पिता की याद आ गई, जो कि अब इस दुनिया में नहीं हैं. अपने पिता को याद करते हुए बॉस्को काफी रोने लगे और शो का माहौल पूरा इमोशनल हो गया. वहीं करीना कपूर भी काफी भावुक हो गईं और अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

 

ये भी पढ़ें-    VIDEO: शूट पर क्रिकेट खेल रहे थे सचिन, धीरे-धीरे जुट गए बॉलीवुड के सितारे

घर में हुआ झगड़ा तो छत से कूद गई मॉडल पर्ल पंजाबी, मौत