करीना कपूर को क्यों भाई अरमान की सगाई के लिए एयरपोर्ट पर होना पड़ा तैयार? देखें वीडियो

करीना कपूर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि उनके मेकअप आर्टिस्ट उन्हें सगाई के लिए रेडी कर रहे हैं.

कई बार ऐसा देखा गया है कि जब फिल्मी हस्तियां शूटिंग के लिए कहीं जाती हैं तो उन्हें किसी भी जगह पर तैयार होना पड़ता है, पर कभी भी क्या आपने किसी फिल्मी सितारे को अपने घर के ही फंक्शन के लिए किसी पब्लिक प्लेस पर रेडी होते हुए देखा है?

अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको ऐसी ही एक हस्ती के बारे में बताते हैं, जो कि अपनी भाई की सगाई के लिए एयरपोर्ट पर रेडी हुईं. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर की.

दरअसल करीना के कजिन ब्रदर अरमान मलिक की हाल ही में सगाई हुई है. इस सगाई के लिए करीना के पास इतना टाइम नहीं था कि वे किसी पार्लर जाएं और फिर वहां से रेडी होकर सगाई समारोह का हिस्सा बनें. सगाई का आयोजन बेंगलुरु में किया गया था.

मुंबई से बेंगलुरु पहुंची करीना ने समय की कमी के चलते एयरपोर्ट पर ही तैयार होने का फैसला लिया. करीना को उनकी मेकअप आर्टिस्ट ने एयरपोर्ट ही तैयार किया.

करीना कपूर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि उनके मेकअप आर्टिस्ट उन्हें सगाई के लिए रेडी कर रहे हैं. करीना ने लाल रंग का सूट डाला हुआ है, जिसमें वे काफी सुंदर लग रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

This is how we do it …. Getting ready at the airport for #armaankishaadi

A post shared by Naina Sawhney (@nainas89) on

 

ये भी पढ़ें-  एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, नेहरू परिवार पर किया था विवादित वीडियो पोस्ट

Bigg Boss 13 : पहले भरी मांग फिर पहनाई प्याज की माला, सलमान-गुत्थी का मजेदार रोमांस