19 साल के फिल्मी करियर में पहली बार इस किरदार में दिखेंगी करीना कपूर!

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ताजा रिपोर्ट्स की बात करें तो उनमें कहा जा रहा है कि करीना मई के आखिर में लंदन में फिल्म यूनिट को ज्वाइन कर सकती हैं.

मुंबई: ‘वीरे दी वेडिंग’ में अपने अभिनय से वाहवाही लूटने के बाद बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान अब राज मेहता निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में दिखाई देंगी. करीना ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. वहीं इस बीच यह खबरें भी सामने आ रही हैं कि करीना ‘हिंदी मीडियम’ सीक्वल में नजर आ सकती हैं. ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस फिल्म के लिए इरफान खान के अपोजिट करीना कपूर को साइन किया गया है.

इसके साथ ही यह कयास भी लगाए जा रहे हैं कि ‘हिंदी मीडियम 2’ में करीना पुलिस का किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकती हैं. अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब करीना 19 साल के अपने फिल्मी करियर में पुलिस का किरदार निभाएंगी.  हालांकि यह अभी कंफर्म नहीं है कि करीना लीड रोल में होंगी या फिर फिल्म में बस एक गेस्ट अपियरेंस देंगी.

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ताजा रिपोर्ट्स की बात करें तो उनमें कहा जा रहा है कि करीना मई के आखिर में लंदन में फिल्म यूनिट को ज्वाइन कर सकती हैं. फिलहाल करीना ने फिल्म साइन की है या नहीं इसकी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. वहीं जब तक करीना के फिल्म से जुड़ने की आधिकारिक घोषणा नहीं हो जाती तब तक इंतजार करना होगा.

बता दें कि ‘हिंदी मीडियम’ में इरफान खान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मुख्य भूमिका में थीं. पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय सिनेमा ने कड़ा कदम उठाते हुए पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया, जिसके कारण इस फिल्म के निर्देशक दूसरी अभिनेत्री की तलाश में हैं.