‘Angrezi Medium’ से जुड़ीं करीना कपूर, फिल्मी करियर में पहली बार निभाएंगी ये किरदार

यह पहली बार होगा जब करीना 19 साल के अपने फिल्मी करियर में पुलिस का किरदार निभाएंगी. इससे पहले उन्होंने कभी भी पुलिस की भूमिका नहीं निभाई है.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को लेकर काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि वे हिंदी मीडियम के सीक्वल ‘अंग्रेजी मीडियम’ में दिखाई दे सकती हैं. वहीं अब इस खबर की पुष्टि हो चुकी है कि करीना फिल्म में काम कर रही हैं. इसकी पुष्टि खुद इस फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने की है.

इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में अभिनेत्री करीना कपूर एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी.

एक इंटरव्यू के दौरान इस मामले पर बात करते हुए दिनेश ने कहा, “हमारी फ्रेंचाइज से करीना का जुड़ना काफी अच्छा है. ‘अंग्रेजी मीडियम’ एक बहुत स्पेशल फिल्म है और उनके इस फिल्म में हिस्सा बनने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.”

उन्होंने कहा, “फिल्म में करीना कपूर एक पुलिस अधिकारी के किरदार को निभाएंगी. इसकी शूटिंग की शुरुआत जून से लंदन में होगी.”

यह पहली बार होगा जब करीना 19 साल के अपने फिल्मी करियर में पुलिस का किरदार निभाएंगी. इससे पहले उन्होंने कभी भी पुलिस की भूमिका नहीं निभाई है.

वहीं फिल्म के लिए इरफान खान शूटिंग शुरू कर चुके हैं. शूटिंग के दौरान की इरफान की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं. न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित होने के चलते इरफान लगभग एक साल तक काम से दूर रहे. इस फिल्म में इरफान एक मिठाई की दुकान के मालिक के रूप में दिखाई देंगे. होमी अदजानिया निर्देशित यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

बता दें कि ‘हिंदी मीडियम’ में इरफान खान और पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर मुख्य भूमिका में थीं. पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय सिनेमा ने कड़ा कदम उठाते हुए पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन लगा दिया, जिसके कारण इस फिल्म के निर्देशक दूसरी अभिनेत्री की तलाश में हैं.