कभी जहां किराये पर रहते थे, कार्तिक आर्यन ने अब खरीद लिया है वो फ्लैट

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिक ने यारी रोड़ स्थित इस फ्लैट के लिए 1.60 करोड़ रुपए दिए हैं.

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने मुंबई के वर्सोवा में एक फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत 1.60 करोड़ रुपए है. डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक आर्यन ने वहीं फ्लैट खरीदा है, जिसमें वे कभी एक पेयिंग गेस्ट के तौर पर रहा करते थे.

रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन जब ग्वालियर से मुंबई आए थे, तब वे इस फ्लैट में अपने कुछ दोस्तों के साथ यहां रहे थे. फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिक ने यारी रोड़ स्थित इस फ्लैट के लिए 1.60 करोड़ रुपए दिए हैं.

फिलहाल कार्तिक आर्यन ने इस फ्लैट को खरीदने को लेकर अभी कोई बात नहीं की है. रिपोर्ट का दावा है कि कार्तिक ने इस साल मई में फ्लैट का रजिस्ट्रेशन कराया था और दौरान उन्होंने इसके लिए 9.60 लाख रुपए स्टैंप ड्यूटी के तौर पर दिए थे. प्रॉपर्टी डोक्यूमेंट्स में कार्तिक की मां माला तिवारी का नाम भी शामिल है.

वहीं कार्तिक के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे इमतियाज़ अली की फिल्म में नजर आएंगे, जिसमें सारा अली खान उनके अपोजिट होंगी. फिलहाल इस फिल्म का अभी कोई टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है.

इसके अलावा कार्तिक फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ में नजर आएंग. इस फिल्म में कार्तिक के साथ आनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

 

ये भी पढ़ें-     सलमान खान ने जताया दुख, बोले- आजतक किसी ने प्रपोज़ नहीं किया

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कहा- मुझे हिंदुस्तान में रहने से लगता है डर!