बड़े पर्दे पर आज ‘लुका छुपी’ और ‘सोनचिड़िया’, कौन सी फिल्म जीतेगी दर्शकों का दिल?

लुका छुपी और सोनचिड़िया के ट्रेलर तो लोगों को पसंद आए, लेकिन दोनों फिल्में बड़े पर्दे पर क्या कमाल करके दिखाती हैं, यह आज पता चल ही जाएगा. इसके साथ ही यह भी देखना बहुत दिलचस्प होगा की लोग रोमांटिक कॉमेडी की तरफ जाते हैं या एक ड्रामा फिल्म उनका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती है.

मुंबई: बड़े पर्दे पर आज यानी शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में रिलीज़ हो रही हैं. इनमें से एक है कार्तिक आर्यन और कीर्ती सनन स्टारर फिल्म ‘लुका छुपी’ और दूसरी है भूमि पेडनेकर, सुशांत सिंह राजपूत स्टारर ‘सोनचिड़िया’. ‘लुका छुपी’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है तो वहीं ‘सोनचिड़ियां’ एक थ्रिलर ड्रामा मूवी है. दोनों के एक साथ रिलीज़ होने से दर्शक सोच में डूबे हैं कि इनमें से पहले कौनसी फिल्म देखी जाए, क्योंकि दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर्स को लोगों ने काफी पसंद किया है.

चलिए सबसे पहले बात करते हैं फिल्म ‘लुका छुपी’ की, यह फिल्म लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले एक कपल की जिंदगी पर आधारित है. इसमें रोमांस और कॉमेडी तो भरपूर है ही लेकिन इसके गाने भी काफी हिट साबित हुए हैं. लक्ष्मण उतेकर निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक और कीर्ती की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आई है. हो सकता है कि बड़ी संख्या में लोग इस फिल्म को देखने के लिए थियेटर का रुख करेंगे.

फिल्म ‘सोनू के टीटू की शादी’ के बाद कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. वहीं कीर्ती सनन भी हिंदी फिल्म जगत में एक के बाद एक हिट फिल्म देकर अच्छी अभिनेत्री साबित हुई हैं. ऐसे में इनकी यह फिल्म ‘लुका छुपी’ देखना तो बनता है.

वहीं अगर लोग रोमांटिक और कॉमेडी फिल्मों के शौकीन नहीं हैं तो आप निर्देशक अभिषेक चौबे की फिल्म ‘सोनचिड़िया’ का रुख कर सकते हैं. यह चंबल घाटी के डकैट गिरोह के बागियों के जीवन से जुड़ी हुई है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे चंबल के लोग कास्टिस्म से लड़ते हैं. इस फिल्म में आशुतोष राणा और मनोज बाजपयी जैसे बड़े प्रतिभाशाली कलाकार भी शामिल हैं. वहीं सुशांत सिंह पहली बार इस तरह के जौनर की फिल्म में दिखेंगे और उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता को नए अवतार में देखने के लिए सिनेमा हॉल का रुख जरूर करेंगे.

फिलहाल यह दोनों फिल्में बड़े पर्दे पर क्या कमाल करके दिखाती हैं, यह तो आज का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से पता चल सकता है. फिल्म ‘लुका छुपी’ को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म रिलीज़ के पहले दिन पांच से सात करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती हैं. वहीं ‘सोनचिड़िया’ के डेढ से दो करोड़ रुपए का कारोबार करने के कयास लगाए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *