KBC 11 : ‘कर्मवीर’ एपिसोड में डॉ. अच्युता का साथ देने पहुंची तापसी पन्नू, 10 हजार के सवाल पर अटकीं

तापसी और सामंता दोनों ही इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने समय समाप्त होने से पहले ऑडियंस पोल लाइफलाइन का इस्तेमाल कर डाला.
KBC 11, KBC 11 : ‘कर्मवीर’ एपिसोड में डॉ. अच्युता का साथ देने पहुंची तापसी पन्नू, 10 हजार के सवाल पर अटकीं

कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के सीजन 11 में हर शुक्रवार को ऐसे लोग आते हैं, जिन्होंने समाज में बदलाव लाने की दिशा में अपना योगदान दिया है. इस हफ्ते KBC में डॉक्टर अच्युता सामंता आए थे. उनका साथ देने के लिए ‘पिंक’, ‘बदला’ और ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू आईं थी.

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए गए शो में खेल के दौरान सब कुछ सही चल रहा था, कि तभी तापसी और डॉक्टर सामंता 10,000 रुपए के लिए पूछे गए सवाल पर अटक गए.

ये सवाल बहुचर्चित कुंभ मेले से जुड़ा हुआ था.अमिताभ बच्चन ने पूछा था कि कुंभ मेला में कुंभ का शाब्दिक अर्थ क्या होता है? इस सवाल के जवाब के लिए चार ऑप्शन दिए थे-  A. घड़ी, B. शहद, C. पानी, D. चूर्ण.

तापसी और सामंता दोनों ही इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए और उन्होंने समय समाप्त होने से पहले ऑडियंस पोल वाली लाइफलाइन इस्तेमाल कर ली और खुद को बचा लिया. हालांकि जब तापसी और सामंता जवाब नहीं दे पा रहे थे, तो अमिताभ अपने फनी अंदाज में उनसे बार-बार कह रहे थे अरे जल्दी जवाब दीजिए आपका समय निकल रहा है.

अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने वाले डॉक्टर अच्युता सामंता ओडिशा के निवासी हैं. उन्होंने कलिंगा इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, कलिंगा इंस्टिट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी और कलिंगा इंस्टिट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज जैसी संस्थाओं को स्थापित किया है. ये इंस्टिट्यूट दुनिया का सबसे बड़ा रेजिडेंशियल ट्राइबल इंस्टिट्यूट है.  इसमें कम से कम 29,000 बच्चे रहते हैं और सबको मुफ्त शिक्षा और सुविधाएं दी जाती हैं.

 

ये भी पढ़ें-   Joker ने कर डाली 100 करोड़ डॉलर से ज्‍यादा कमाई, R रेटिंग वाली पहली फिल्‍म

Mega Movie Review : इस हफ्ते रिलीज हुईं ये देसी-विदेशी फिल्में, जानिए किसने मारी बाजी

Related Posts