‘श्रीदेवी की डेथ नैचुरल नहीं थी, उनकी हत्‍या हुई थी’, केरल DGP का सनसनीखेज दावा

ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त के हवाले से दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत डूबने के कारण नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई थी.

मुंबई: पिछले साल 24 फरवरी, 2018 में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत हो गई थी. दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने के कारण श्रीदेवी की मौत हुई. श्रीदेवी की मृत्यु के बाद उनके फैन्स और पूरे भारत में शोक की लहर थी.

श्रीदेवी की आकस्मिक मृत्यु को लेकर कई सवाल भी खड़े हुए. कई लोगों ने यह भी कहा कि श्रीदेवी की हत्या की गई है, लेकिन दुबई के डॉक्टर्स ने उनकी मौत के पीछे की वजह बाथटब में डूबना ही बताया था.

वहीं इसी बीच केरल के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस (डीजीपी) ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त के हवाले से दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत डूबने के कारण नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई थी. ऋषिराज के इन दोस्त का नाम डॉक्टर उमादाथन है, जिन्हें आपराधिक मामलों के सुलझाने का एक्सपर्ट माना जाता है. हालांकि डॉक्टर उमादाथन अभी जिंदी नहीं हैं, जो कि ऋषिराज द्वारा किए गए दावे की पुष्टि की जा सके.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऋषिराज ने अपने जिग्री दोस्त डॉ. उमादाथन की मौत पर उनके द्वारा सुलझाए जाने वाली मर्डर मिस्ट्री का अपने एक लेख में उल्लेख किया, और इसी लेख में उन्होंने श्रीदेवी की मौत जुड़ा यह दावा किया है.

ऋषिराज ने लिखा, “मेरे दोस्त और फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. उमादाथन ने मुझसे काफी समय पहले कहा था कि श्रीदेवी की मौत एक्सिडेंटली नहीं बल्कि हो सकता है कि उनकी हत्या की गई थी. यह सब उन्होंने मुझे तब बताया जब उत्सुकता के लिए उनसे मैंने श्रीदेवी की मौत के बारे में पूछा.”

डीजीपी ने आगे लिखा,”उन्होंने अपने दावे में कई फैक्ट्स भी बताए थे. डॉ. के अनुसार, एक व्यक्ति एक फुट गहरे पानी में कभी नहीं डूब सकता. वह तभी डूब सकता है, जब उसके दोनों पैर पकड़े हुए हों और उनका सिर पानी के अंदर हो.”

 

ये भी पढ़ें-