Achievement : KGF स्टार यश इस चीज को मानते हैं अपने जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि

इस बार ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे
, Achievement : KGF स्टार यश इस चीज को मानते हैं अपने जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि

साउथ के सुपर स्टार यश आज दुनियाभर में अपनी फिल्म ‘KGF’ की रिलीज के बाद से चर्चा में हैं. यश ने स्टारडम को हासिल करने के लिए अपना दिल और आत्मा के साथ पूरी मेहनत लगा दी, लेकिन जब कभी उनसे सक्सेस से जुड़े सवाल पूछे जाते हैं तो वो कहते हैं, ये सब उनके माता-पिता का आशीर्वाद है, इसके साथ परिवार की आंखों में अपने लिए गर्व को देखना उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धि है. यश के लिए उनका परिवार और उनके माता पिता ही उनकी पूरी दुनिया है. एक्टर चाहते हैं वो जो भी मेहनत करें या करते हैं उनसे उनके माता-पिता गर्वान्वित महसूस जरुर करें, तभी उस काम का कोई मतलब है.

जो लोग यश को नहीं जानते हम उन्हें बता दें, यश बेहद सामन्य परिवार से आते हैं. उनके पिता बस कंडक्टर थे और उनकी मां एक हाउसवाइफ, यश के माता- पिता ने अपने बच्चों की सारी इच्छाओं को पूरा करने के लिए खूब मेहनत से काम किया. कभी-कभी तो अपनी जरूरतों को मारकर बच्चों की जरुरत को पूरा किया. इन्हीं कठिनाइयों के साथ आगे बढ़ते हुए उन्होंने यश को खूबसूरत जिंदगी दी. अब जब दिन बदल गए हैं तो यश हमेशा अपने माता-पिता के लिए सोचते हैं और उन्हें हमेशा आसान और आरामदायक जीवन प्रदान करने के लिए जीवन में सब कुछ हासिल करना चाहते हैं. वह अपने माता पिता के सभी सपनों को साकार करना चाहते हैं.

[ यह भी पढ़ें : विवेक ओबरॉय के फरार साले आदित्य अल्वा के यहां बेंगलुरु में छापेमारी ]

अभिनेता से जुड़े एक करीबी ने बताया, “यश इस पीढ़ी के सेल्फ-मेड मैन का सबसे अच्छा उदाहरण है. कोई, जो अपने हाथ में कुछ भी नहीं के साथ शुरू करता है, वह धीरे-धीरे और नियमितता से अपना साम्राज्य खड़ा करता हैं, ईंट से ईंट, जुनून और ईमानदारी के साथ. उनके माता-पिता को हमेशा न केवल उनकी उपलब्धियों पर गर्व रहा है, बल्कि उन्होंने हर कदम पर जिस तरह चुनौतियों को पार किया और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए, उसपर भी उन्हें बहुत गर्व है.”

[ यह भी पढ़ें : मजाल किसी की जो कंगना को चुप करा सके… अभिनेत्री के पास हर बात का जवाब, भले ही बेतुका क्यों न हो ]

यश बहुत जल्द ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, इस बार ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, प्रकाश राज और रवीना टंडन भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म की दोबारा से शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है. देखना मजेदार होगा ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ के बाद इस फिल्म का सिक्वल बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर कितना कामयाब होता है.

 

इनपुट आईएनएस

Related Posts